Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    HBD Kiran Rao: किरण राव और आमिर खान के बीच की वह आधे घंटे की फोन कॉल, जिसने बदल दी दोनों की जिंदगी

    (photo credit: instagram/@_aamirkhan)
    (photo credit: instagram/@_aamirkhan)

    किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान (Aamir Khan) की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है. किरण से पहले आमिर खान की शादी रीना दत्ता से हुई थी. लेकिन रीना और आमिर खान का 2000 में तलाक हो गया, जिसके बाद किरण के रूप में आमिर खान को उनका दूसरा प्यार मिला.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 11:43 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की वाइफ किरण राव आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वैसे तो उनका पूरा नाम किरण राव जानुमपल्ली है, लेकिन लोगों के बीच वह किरण राव (Kiran Rao Birthday) के नाम से ही मशहूर हैं. किरण राव का जन्म 7 नवंबर को तेलंगाना के गदवाल जिले में हुआ था. किरण ने सोफिया कॉलेज फॉर वूमेन से ग्रेजुएशन किया है और दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया से मास्टर्स की डिग्री ली है. किरण एक बेहतरीन प्रोड्यूसर- डायरेक्टर है, लेकिन इन सबके अलावा वह आमिर खान संग अपनी लव-स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं.

    किरण राव और आमिर खान की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है. किरण से पहले आमिर खान की शादी रीना दत्ता से हुई थी. लेकिन, रीना और आमिर खान का 2000 में तलाक हो गया. जिसके बाद किरण के रूप में आमिर खान को उनका दूसरा प्यार मिला. किरण राव के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में खुद आमिर खान ने खुलासा किया था.

    ये भी पढ़ेंः पूनम पांडे अरेस्ट और मिलिंद सोमण की निर्वस्त्र दौड़ की तारीफ पर बोले नेटिजंस- डबल स्टैंडर्ड



    एक इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था - '2001 में जब मैं लगान कर रहा था, तब मेरी मुलाकात किरण से हुई थी. तब वह असिस्टेंट डायरेक्टर्स में से एक थीं. उस वक्त हमारे बीच कोई रिलेशन नहीं था. लेकिन, मेरे तलाक के बाद मैं उनसे दोबारा मिला. एक दिन मुझे उनका कॉल आया और हमने आधे घंटे बात की. मैंने जब फोन रखा तो मुझे एहसास हुआ कि जब मैं उनसे बात करता हूं, तब मुझे बहुत खुशी होती है. इसके बाद हमने एक-दूसरे को डेट किया. शादी से पहले हम करीब डेढ़ साल साथ रहे और बाद में शादी का फैसला लिया.'
    View this post on Instagram

    Holi Mubarak guys. Love. a.

    A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on




    बता दें, 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. जिसका नाम आजाद है. किरण बॉलीवुड की एक जानी-मानी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार, पीपली लाइव, दंगल, तलाश और जाने तू या जाने ना... जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज