Home /News /entertainment /

कैंसर पीड़ित किरण खेर ने पति अनुपम खेर संग ली कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज, साथ में सास भी आईं नजर

कैंसर पीड़ित किरण खेर ने पति अनुपम खेर संग ली कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज, साथ में सास भी आईं नजर

(photo credit: instagram/@anupampkher)

(photo credit: instagram/@anupampkher)

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें किरण खेर (Kirron Kher) को कोविड वैक्सीन लेते देखा जा सकता है. किरण खेर कैंसर के इलाज के बीच पहली बार नजर आई हैं. फोटो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने, किरण खेर ने और उनकी मां ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः भाजपा सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं. अनुपम खेर ने एक पोस्ट के जरिए किरण खेर को कैंसर होने के बारे में जानकारी दी थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर किरण खेर (Kirron Kher Health Update) की हालत बिगड़ने की खबरें भी फैलने लगीं, जिसके बाद उनके पति अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इन सारी अफवाहों का खंडन किया है. अब अनुपम खेर ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें किरण खेर को कोविड वैक्सीन लेते देखा जा सकता है. किरण खेर कैंसर के इलाज के बीच पहली बार नजर आई हैं.

    फोटो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने, किरण खेर ने और उनकी मां ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है. अनुपम खेर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कोरोना वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है- 'हमने वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है. मां सबसे साहसी थीं. वह लगातार ओम नमः शिवाय का जाप कर रही थीं.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)






    वहीं हाल ही में अनुपम खेर ने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने किरण खेर के स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों का खंडन किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'किरण के स्वास्थ्य को लेकर कई अफवाहें हैं. यह सब गलत है. वह बिल्कुल ठीक हैं. यही नहीं उन्होंने आज दोपहर को कोविड का दूसरा वैक्सीनेशन लिया. मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि इस तरह की निगेटिव खबरें ना फैंलाएं. धन्यवाद. सुरक्षित रहें.'

    अनुपम खेर के बयान के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर सहित कई लोगों ने ट्वीट करते हुए किरण खेर के स्वास्थ्य को लेकर खुशी जाहिर की. अपने ट्वीट में शशि थरूर ने, किरण खेर के अच्छे स्वास्थ्य पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें जल्द ही संसद में देखने की उम्मीद जाहिर की. वहीं एक्ट्रेस के फैंस भी लगातार उनके जल्द सेहतमंद होने की बात कर रहे हैं.

    Tags: Anupam kher, Kirron Kher

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर