Covid-19 Second Wave: किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए 1 करोड़ रुपए

किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए 1 करोड़. (फोटो साभार: kirronkhermp/Instagram)

किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए 1 करोड़. (फोटो साभार: kirronkhermp/Instagram)

किरण खेर (Kirron Kher) कोरोना महामारी से परेशान लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं. किरण ने एमपी फंड से 1 करोड़ रुपए वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 8:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश भर में कोविड-19 की दूसरी लहर (Covid-19 Second Wave) हाहाकार मचा रही है. वायरस के संक्रमण से पीड़ितों को इलाज भी नहीं मिल पा रहा है. अस्पतालों की हालत बदतर होती जा रही है. इलाज के लिए जरूरी संसाधनों की कमी की वजह से कई मरीज दम तोड़ने पर मजबूर हैं. बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) भी अब मदद के लिए आगे आई हैं. कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए वेटिंलेटर खरीदने के लिए एक करोड़ रुपए दिए हैं.

चंडीगढ़ की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों खुद कैंसर से पीड़ित हैं. किरण ने कोरोना वायरस से जूझ रहे मरीजों के लिए तुरंत वेंटिलेटर खरीदने के लिए चंडीगढ़ को एक करोड़ रुपया का दान दिया है. किरण ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर जानकारी भी दी. किरण ने लिखा ‘आशा और प्रार्थना के साथ मैं एमपी फंड से COVID-19 के रोगियों के लिए वेंटिलेटर की तत्काल खरीद के लिए PGI चंडीगढ़ को 1 करोड़ रुपए दे रही हूं. इस समय मैं सभी के साथ मजबूती से खड़ी हूं’.



इन दिनों ब्लड कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर को अपने संसदीय इलाके में कोरोना पीड़ितों की दिक्कत देखी नहीं जा रही है. अनुपम खेर की पत्नी किरण न सिर्फ एक जबरदस्त कलाकार हैं, बल्कि एक शानदार राजनेता भी हैं. वे सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं.
कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में लोग बुरी तरह से आते जा रहे हैं. इस संकट की घड़ी में सोनू सूद तो पिछले साल से ही लगातार मदद कर रहे हैं. इसके अलावा भी कई बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. देश में इस समय सबसे अधिक किल्लत वेंटिलेंटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमेडेसिविर इंजेक्शन की है. ऐसे समय में किरण खेर की इस मदद से कई लोगों की जान बचाई जा सकेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज