किशोर कुमार की पहली पत्नी का 84 साल की उम्र में निधन

कई शानदार बंगाली फिल्मों में काम करने के अलावा रूमा एक जानी मानी प्लेबैक सिंगर भी थीं.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 11:51 AM IST
किशोर कुमार की पहली पत्नी का 84 साल की उम्र में निधन
रूमा गुहा का निधन.
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 11:51 AM IST
मशहूर एक्ट्रेस रूमा गुहा थाकुर्ताने सोमवार को 84 की साल की उम्र में आखिरी सांस ली. वह कोलकाता में अपने घर बालीगंगे प्लेस में थीं. अभी कुछ ही दिनों पहले रूमा अपने घर कोलाकात लौटी थीं. वह अपने बेटे अमित कुमार से मिलने मुंबई आई हुई थीं और करीब तीन महीने वहां रही थीं. रूमा बढ़ती उम्र में होने वाली तकलीफों से परेशान थीं. 1934 में कोलकाता में जन्मीं रूमा ने साल 1951 में लीजेंड्री सिंगर और एक्टर किशोर कुमार से शादी की. वह किशोर कुमार की पहली पत्नी थीं. लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चला और महज 6 साल में दोनों ने तलाक ले लिया. 1960 में रूमा ने अरुप गुहा थाकुर्ता से शादी कर ली.

कई शानदार बंगाली फिल्मों में काम करने के अलावा रूमा एक जानी मानी प्लेबैक सिंगर भी थीं. उन्होंने एंटनी फिरंगी, गंगा ओभीजान, पालातक, आशिते आसिओ ना, बालिका बधु जैसी शानदार फिल्में दीं. उनकी फिल्म बालिका बधु आजतक दर्शकों के जहन में है. उन्होंने सत्यजीत रे की फिल्म 'अभिजान' और 'Ganoshotru' जैसी शानदार फिल्में दीं.



यह भी पढ़ें:

सोशल मीडिया को झूठे लगे अजय देवगन की बेटी न्यासा के ये आंसू, कही ऐसी बातें

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...