Home /News /entertainment /

kk daughter taamara shares post and urges fans not to spread hate against singer manager and team ps

केके की टीम के बचाव में उतरीं सिंगर की बेटी तामरा, पोस्ट शेयर कर की खास अपील

केके की बेटी तमारा ने गायक की तस्वीरें पोस्ट की और नफरत फैलाने वाली अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @taamara.k24)

केके की बेटी तमारा ने गायक की तस्वीरें पोस्ट की और नफरत फैलाने वाली अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @taamara.k24)

KK's Daughter Taamara's Post: केके (Krishnakumar Kunnath) की टीम को काफी कुछ कहा जा रहा है. इस बीच, केके की बेटी तामरा ने उनकी टीम को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. तामरा (Taamara) ने सिंगर के मैनेजर हितेश भट्ट और शुभम भट्ट का बचाव करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, और लोगों से उनके खिलाफ नफरत ना फैलाने की अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः सिंगर केके (Krishnakumar Kunnath), का 31 मई की रात को कोलकाता में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में प्रस्तुति देने के बाद निधन हो गया. सिंगर के निधन ने उनके फैंस को बेहद दुखी कर दिया. कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर बीमार पड़ गए थे, उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला की उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से थी. जिन परिस्थितियों में गायक की मृत्यु हुई, लगातार ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या अगर उनकी सही से देखभाल की जाती तो क्या उन्हें बचाया जा सकता था. इस बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है.

केके की टीम को काफी कुछ कहा जा रहा है. इस बीच, केके की बेटी तामरा ने उनकी टीम को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. तामरा ने सिंगर के मैनेजर हितेश भट्ट और शुभम भट्ट का बचाव करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, और लोगों से उनके खिलाफ नफरत ना फैलाने की अपील की है. तामरा ने अपने दिवंगत पिता और सिंगर केके की एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें सिंगर के साथ उनकी टीम के सदस्य भी नजर आ रहे हैं.

तामरा ने अपने पोस्ट में क्या लिखा?
इसके साथ ही तामरा ने लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है. वह लिखती हैं- ‘हम इस तस्वीर में सभी खूबसूरत इंसानों को धन्यवाद देना चाहते थे कि उन्होंने पापा की यात्रा में उनका साथ दिया. उनके शोज में उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान ने उन्हें यादगार बना दिया. मैंने हितेश अंकल से कहा, मां, नकुल और मैं पापा के अंतिम क्षणों में उनके साथ नहीं थे, उन्हें अलविदा कहने के लिए भी नहीं मिल पाए. लेकिन, हम सबको इस बात की तसल्ली थी कि वह उनके साथ थे. जब से वह पापा के पास गए, उनका तनाव दूर हो गया.’

kk, singer kk, kk daughter post

कृष्णकुमार कुन्नथ की बेटी तामरा का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @taamara.k24)

केके की टीम पर लगाए जा रहे आरोपों को बताया गलत
‘मैंने हितेश अंकल और शुभम को लेकर आ रहे नफरत भरे संदेशों और लोगों के गुस्से के बारे में सुना. आप में से जो भी लोग इस तरह के दुर्व्यवहार का सहारा ले रहे हैं, अपने आप से पूछें कि अगर वह ये सब देखते तो क्या सोचते? आप अपने फैसले को कुछ असत्यापित पत्रकारों, शब्दों और अन्य स्रोतों पर आधारित कर रहे हैं, जो सिर्फ क्लिकबेट के लिए काम करते हैं. उनके कहने में ना आएं. नफरत ना फैलाएं.’

तामरा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘डैड के सभी फैन उनके परिवार को अपना प्यार और सपोर्ट भेज रहे हैं. जब भी पापा हमारे साथ नहीं थे, अपने दूसरे परिवार के साथ थे, जैसा कि वह उन्हें बुलाते थे. कृपया नफरत फैलाने वालों के कहे में ना आएं और उनके दूसरे परिवार के लिए भी अपना प्यार और समर्थन भेजें. उन्हें भी उनकी उतनी ही जरूरत है, जितनी हमें. मैं बहुत आभारी हूं कि जब पिताजी अपने आखिरी समय में हमारे साथ नहीं थे, वे सब उनके साथ थे. ये वो लोग हैं, जिन्होंने उनसे प्यार किया. जिन पर पापा ने खुले दिल से विश्वास किया.’

‘यही लोग वह कारण हैं, जिनके चलते पापा वह बन पाए जो वह बनना चाहते थे. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या आप पापा से इतना प्यार करते हैं, क्या आपको उनके भरोसे पर भरोसा नहीं है? मैं सभी से उनके टीम मेंबर्स के लिए फैलाई जा रही नफरत को रोकने की अपील करती हूं और अगर आप इसे देख रहे हैं तो कृपया इसके लिए स्टैंड लें.’ तामरा का यह पोस्ट अब चर्चा में आ गया है.

Tags: Bollywood, Bollywood news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर