Home /News /entertainment /

kl rahul and athiya shetty wedding suniel shetty says he love cricketer noddv

अथ‍िया शेट्टी और केएल राहुल की शादी पर बोले सुनील शेट्टी - हां मुझे ये लड़का बहुत पसंद है और...

खबर है क‍ि अथि‍या और के एल राहुल द‍िसंबर में शादी करने वाले हैं.

खबर है क‍ि अथि‍या और के एल राहुल द‍िसंबर में शादी करने वाले हैं.

खबर है कि एक्‍ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) की जोड़ी इस साल द‍िसंबर में धूम-धाम से शादी करने वाली है. बेटी की शादी की इन खबरों पर अब पापा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बात की है.

बॉलीवुड में शाद‍ियों का सीजन चल रहा है और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद एक और जोड़ी है, ज‍िसकी शादी की खबरें उड़ रही हैं. ये जोड़ी है एक्‍ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) की. खबरें गर्म हैं कि ये जोड़ी इस साल द‍िसंबर में धूम-धाम से शादी करने वाली है. साथ ही खबर ये भी है कि कई दूसरे स‍ितारों की तरह ये भी अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से करने वाले हैं. ऐसे में अब अथिया के पापा और एक्‍टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी बेटी की शादी की इन खबरों पर बात रखी है.

सुनील शेट्टी ने साफ कर द‍िया है कि उन्‍हें के एल राहुल काफी पसंद हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान सुनील शेट्टी से अथिया की शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया, इसपर एक्‍टर ने कहा, ‘देख‍िए अथ‍िया मेरी बेटी है और कभी न कभी तो उसकी शादी होगी. मेरा बेटा भी है, मैं तो उसकी भी शादी करना चाहता हूं. ज‍ितना जल्‍दी होगा उतना अच्‍छा है. ये उनका फैसला है. जहां तक के एल राहुल की बात है तो मुझे ये लड़का बहुत पसंद है.’

वहीं राहुल और अथिया की शादी पर सुनील शेट्टी ने ईटाइम्‍स को कहा, ‘अब समय बदल चुका है. ये उनका फैसला है कि उन्‍हें क्‍या कहना है. बेटी और बेटा दोनों ही ज‍िम्‍मेदार हैं. मैं चाहता हूं कि वह अपनी ज‍िंदगी के फैसले खुद लें. मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है.’

तंबाकू व‍िज्ञापन विवाद पर बोले सुनील
इसी इवेंट में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जहां तक ​​तंबाकू की बात है, मैंने इसे अपने जीवन में कभी नहीं लिया. लोग कहते हैं मैं 60 साल का हूं, लेकिन मैं अभी बूढ़ा नहीं हुआ, यही वजह है. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि तंबाकू और शराब बिकती है, इसलिए उन्हें विज्ञापन की जरूरत होती है लेकिन मुझे लगता है, हममें से जो लोग इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, उन्हें भी विज्ञापन से बचना चाहिए. बता दें कि हाल ही में एक तंबाकू के व‍िज्ञापन में सुनील शेट्टी का नाम गलत तरीके से एक फैन ने ट्व‍िटर पर ल‍िया, जिसका जवाब एक्‍टर ने तुरंत द‍िया.

Tags: KL Rahul, Suniel Shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर