होम /न्यूज /मनोरंजन /जानिए, उन विदेशी क्रिकेटर्स के बारे में... जिन्हें इंडियन सेलेब्स से हो गया था प्यार

जानिए, उन विदेशी क्रिकेटर्स के बारे में... जिन्हें इंडियन सेलेब्स से हो गया था प्यार

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर हैं. (फोटो साभारः Instagram/reenaroy_mylove/neena_gupta)

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर हैं. (फोटो साभारः Instagram/reenaroy_mylove/neena_gupta)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricketer Team) के कई ऐसे बड़े खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेज को अपना जी ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्लीः बॉलीवुड (Bollywood) और क्रिकेट (cricket) का मेल पुराना है. कई देसी-विदेशी क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी जीवन संगिनी बनाया है. अब यह गठजोड़ और भी मजबूत हो गया है. बीते कुछ सालों में क्रिेकेटर्स ने एक्ट्रेस में काफी इंटरेस्ट दिखाया है. क्रिकेटर्स, एक्ट्रेसेज में अपनी मोहब्बत तलाश रहे हैं. कई विदेशी क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस (Bollywood Actress) से शादी की है. आइए, जानते हैं उनके बारे में-

    रीना रॉय और मोहसिन खान: रीना रॉय का नाम शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जुड़ता था. लोग अक्सर उनके अफेयर की चर्चाएं करते थे, पर रीना का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान पर आया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने 1983 में शादी कर ली थी, लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया था.

    विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता, वेस्ट इंडीज के महान क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों की इस रिश्ते से एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा गुप्ता है जो एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. दोनों ने कभी शादी नहीं की.

    मशूम सिंघा और शॉन टैट: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शॉन टैट दुनिया भर में तेज गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं. शॉन का दिल भारतीय मॉडल मशूम सिंघा पर आ गया था. दोनों ने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया, फिर 12 जून 2014 को शादी के बंधन में बंध गए. तब उनकी शादी में युवराज सिंह और जहीर खान जैसे क्रिकेटर्स शामिल हुए थे.

    शोएब मलिक और सानिया मिर्जा: सानिया मिर्जा ने एक वक्त में अपने खेल से ही नहीं, अपनी खूबसूरती से भी लाखों युवाओं का दिल जीत लिया था, लेकिन उनका दिल आया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर. दोनों ने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर शादी कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सानिया ने अपने बचपन के दोस्त शोराब मिर्जा से इंगेजमेंट भी कर ली थी, पर आखिर में उन्होंने शोएब मलिक को अपना जीवन साथी चुना.

    Tags: Neena Gupta, Sania mirza

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें