अब अगले साल रिलीज होगी 'सूर्यवंशी', जानें '83' कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक

फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं (फिल्म पोस्टर)
फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं (फिल्म पोस्टर)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' की भी रिलीज की घोषणा कर दी गई है. यो दोनों ही फिल्में अब सिनेमाघरों में ही रिलीज होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 9:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन के कारण सिनेमा जगत को भी अच्छा खासा नुकसान का सामना करना पड़ा है. पिछले 6 महीनों से भी ज्यादा समय से बंद चले रहे सिनेमाघरों के कारण बॉक्स ऑफिस बिलकुल ठंडा पड़ा हुआ है, लेकिन अब केंद्र सरकार 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल को फिर से खोलने का दिशा-निर्देश जारी कर चुकी है.



इस दिन रिलीज होगी '83'
इसके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' की भी रिलीज की घोषणा कर दी गई है. मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अब ये दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय की 'सूर्यवंशी' अब अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी, तो वहीं रणवीर सिंह की '83' को इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी.
इसी साल 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी 'सूर्यवंशी'


गौरलतब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. यह फिल्म इसी साल 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 19 मार्च को ही सिनेमाहॉल बंद कर दिए गए थे. मूवी के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, दूसरी फिल्म '83' कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में रणवीर के साथ उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं.

इन गाइडलाइन के साथ खुलेंगे सिनेमाघर
बता दें, हाल ही में सरकार ने 15 अक्टूबर से कंटेनमेंट जोन के इलाकों को छोड़कर बाकी इलाकों में 50 प्रतिशत सीटों के साथ मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति दी है. सरकार की गाइडलाइन के अनुसार महज 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही बुकिंग होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज