Home /News /entertainment /

know what happens when salman khan and aishwarya rai were present under same roof in karan johar party

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय ने बनाई सलमान खान से दूरी, अभिषेक बच्चन ने की भाईजान से बात

करण जौहर के बर्थडे बैश में सलमान खान-ऐश्वर्या राय समेत कई स्टार्स शामिल हुए.  (फाइल फोटो)

करण जौहर के बर्थडे बैश में सलमान खान-ऐश्वर्या राय समेत कई स्टार्स शामिल हुए. (फाइल फोटो)

करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50वां जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया. इस दौरान उन्होंने एक शानदार पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी लगभग एक ही समय पर पहुंचे थे. पढ़ें ये पूरी खबर.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) की 50वें जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए. कुल मिलाकर उनकी बर्थडे  पार्टी स्टार्स के मेले से कम नहीं थी. शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) समेत कई स्टार्स करण जौहर के बर्थडे बैश में शामिल हुए. इस पार्टी की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस पार्टी में एक ही छत के नीचे सलमान खान और ऐश्वर्या राय भी मौजूद थे. ऐश्वर्या राय खुद अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुई थीं. लेकिन, पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय पार्टी में एक दूसरे से दूरी बनाए हुए थे. वहीं, अभिषेक बच्चन और सलमान खान ने एक दूसरे से मुलाकात की और काफी बातें की. सलमान खान को जैसे ही अभिषेक बच्चन ने डांस फ्लोर पर देखा, वो गए और सलमान खान से बातचीत की. इस दौरान ऐश्वर्या राय ने दोनों से दूरी बनाए रखी.

लगभग एक ही समय पर पहुंचे सलमान-ऐश्वर्या
ऐश्वर्या राय उस दिन लगभग 12:30 बजे गईं तो वहीं, सलमान खान ने लगभग 45 मिनट बाद रात 1:15 बजे ग्रैंड एंट्री ली. हालांकि, तीनों ही स्टार्स ने अलग-अलग तस्वीरों में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और गौरी खान के साथ पोज देते नजर आए. इसके पहले ये भी कहा गया था कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने भी एक दूसरे से बर्थडे बैश में दूरी बनाए रखी.

रणबीर-कैटरीना ने बनाई दूरी
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और अयान मुखर्जी के साथ ही लगातार एन्जॉय कर रहे थे. वो अपने खास लोगों के साथ पार्टी में मस्ती कर रहे थे. रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने और कैटरीना कैफ ने एक दूसरे से मुकातात नहीं की. दोनों ने एक दूसरे को अवॉयड करना बेहतर समझा.  हालांकि, कैटरीना कैफ और सलमान खान का आमना-सामना हुआ और दोनों एक दूसरे को दुआ-सलाम कर आगे बढ़ गए.

एक्टर्स ने की मस्ती
एक्टर और कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल की रणबीर कपूर से बॉन्डिंग है. दोनों की बॉन्डिंग ‘संजू’ फिल्म में भी दिख चुकी है. अच्छी बात यह थी कि करण जौहर की पार्टी में दोनों एक दूसरे के साथ असहज या शर्मनाक स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा. हालांकि, ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साथ में ‘जग्गा जासूस’ की कुछ-कुछ सीन्स की शूटिंग साथ में की थी और फिल्म का प्रमोशन भी साथ में किया था.

Tags: Aishwarya rai, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर