Home /News /entertainment /

कौन हैं 'Antim: The Final Truth' की हीरोइन महिमा मकवाना? आयुष शर्मा के अपोजिट आएंगी नजर

कौन हैं 'Antim: The Final Truth' की हीरोइन महिमा मकवाना? आयुष शर्मा के अपोजिट आएंगी नजर

महिमा मकवाना फिल्म में आयुष शर्मा के ऑपोजिट नजर आएंगी.  (फोटो साभार: mahima_makwana/instagram)

महिमा मकवाना फिल्म में आयुष शर्मा के ऑपोजिट नजर आएंगी. (फोटो साभार: mahima_makwana/instagram)

अंतिम : द फाइनल ट्रूथ (Antim: The Final Truth) की हीरोइन महिमा मकवाना (Mahima Makwana) फिल्म में आयुष शर्मा के ऑपोजिट नजर आएंगी. उन्होंने अपने को स्टार सलमान खान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, 'सलमान खान की पर्सनालिटी अभिभूत करने वाली है.' महिमा ने कहा कि मैंने प्रेशर को समझा और खुद की परफॉर्मेंस को भी हावी नहीं होने दिया.' एक्ट्रेस ने कहा कि काम का प्रेशर मैंने जिम्मेदारी के साथ लिया और बाहरी चीजों से खुद को प्रभावित नहीं होने दिया. मैंने अपने काम को पूरी ईमानदारी के साथ किया है.

अधिक पढ़ें ...

    सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में पहली बार सलमान के साथ आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान का जबरदस्त लुक दिखा है जो फैंस को बहुत पसंद आया है. इस फिल्म में पहली बार आयुष शर्मा विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट महिमा मकवाना (Mahima Makwana) होंगी. महिमा मकवाना बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.

    हाल में महिमा मकवाना (Mahima Makwana) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सलमान खान के साथ काम करने के अनुभवों को साझा किया. महिमा मकवाना ने सलमान खान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘सलमान खान की पर्सनालिटी शानदार है. लेकिन मैंने अपनी परफॉर्मेंस पर किसी को भी हावी नहीं होने दिया. काम का प्रेशर मैंने जिम्मेदारी के साथ लिया और बाहरी चीजों से खुद को प्रभावित नहीं होने दिया. मैंने अपने काम को पूरी ईमानदारी के साथ किया है.’

    महिमा मानती है कि ‘अंतिम’ फिल्म उनका ड्रीम डेब्यू है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा था इतनी बड़ी फिल्म में मुझे मौका नहीं मिलेगा लेकिन मैंने अपना कॉन्फिडेंस बढ़ाया और इस रोल के लिए ऑडिशन ये सोच के दे दिया कि जो होगा देखा जाएगा.’

    उन्होंने कहा कि महेश मांजरेकर ऑडिशन ले रहे थे और उसी दिन मुझे इस रोल के लिए फाइनल कर दिया गया. आपको बता दें कि महिमा मकवाना ने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार शुरू की थी की थी. महिमा कलर्स के पॉपुलर शो बालिका वधू में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें असल पहचान ‘मोहे रंग दे’ सीरियल से मिली थी.

    वहीं, आयुष शर्मा इस फिल्म में सलमान खान के सामने विलेन के कैरेक्टर में होंगे. ये उनके लिए भी किसी चैलेंज से कम नहीं है. हालांकि ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि आयुष शर्मा अपने रोल में काफी जंच रहे हैं, और सलमान को फिल्म में खुली चुनौती भी देते नजर आ रहे हैं.

    फिल्म के प्लॉट की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान जहां एक सरदार के रूप में पुलिस के किरदार में हैं, तो वहीं आयुष एक दमदार विलेन के किरदार में दिखेंगे. ट्रेलर देखकर ही पता चल रहा है कि सिनेमाघरों में इस बार इन दोनों की जोड़ी धमाका करने वाली है. फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ को थिएटर में रिलीज किया जाएगा और 26 नवंबर, 2021 को यह मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

    Tags: Antim, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर