Home /News /entertainment /

know why shahid kapoor said he has no place in the house lets know the story behind it

शाहिद कपूर ने जानिए क्यों कहा, 'घर में उनकी कोई औकात ही नहीं', बेहद मजेदार है किस्सा

 (फोटो साभार:@shahidkapoor/instagram)

(फोटो साभार:@shahidkapoor/instagram)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर अपनी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग और बेहतरीन केमेस्ट्री से फैंस को कपल गोल देते देखे जाते हैं. इसी बीच शाहिद का एक थ्रोबैक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके घर में उनकी कोई कदर नहीं होती है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी लविंग वाइफ मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव हैं. ये दोनों अपनी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग और बेहतरीन केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया करते हैं. लेकिन आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि शाहिद हर रोज ये फीलिंग आती है कि उनके घर में उनकी कदर नहीं होती है. इस बारे में शाहिद कपूर ने खुद बताया था, जब वे अपनी फिल्म जर्सी (Jersey) का प्रमोशन कर रहे रहे थे. चलिए जानते हैं इस बारे में…

आपको बता दें कि शाहिद की फिल्म जर्सी (Jersey) इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और उनके पिता पंकज कपूर ( Pankaj Kapur) भी थे. जिसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी ने किया था.

मीरा राजपूत कैसे करती हैं रिव्यू
जब जर्सी (Jersey) रिलीज हुई तो एक इंटरव्यू में शाहिद से सवाल किया गया कि उनकी वाइफ मीरा ने क्या प्रतिक्रिया दी थी. इस पर शाहिद ने कहा था, उनकी वाइफ मीरा उनकी फिल्में देखने के बाद कैसा फीडबैक देती हैं. इसके साथ एक्टर ने ये भी बताया कि उन्हें हर रोज ये फीलिंग आती है कि उनके घर में उनकी कदर नहीं होती है. उन्होंने ये बाते सिद्धार्थ कनन से संग बातचीत करते हुए कहा था.

अजीब महसूस होता है
आगे एक और सवाल का जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने बताया कि उन्हें हर दिन ऐसा फील होता है कि उनकी बीवी और बच्चों के सामने, उनकी कोई औकात ही नहीं है. हालांकि फिर भी वो उन्हीं के साथ घर में रहना पसंद करते हैं.
बता दें कि शाहिद ने ये बातें बस यूं ही मजाक में कहा था. उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता, यह हो जाता है. मेरी एक बेटी है और उसने स्कूल जाना शुरू कर दिया है. हालांकि जब वह घर में नहीं होती या मेरी नजरों से दूर हो जाती हैं तो मुझे बड़ा ही मुझे अजीब महसूस होता है.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर