जानिए फिल्म 'पीके' में सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों किया था छोटा सा रोल

जानिए फिल्म 'पीके' में सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों किया था छोटा सा रोल
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

2016 में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म 'पीके' (PK) में अपने छोटे से रोल के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि, पीके में उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन बहुत अहमियत रखता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनके फैंस उनकी हर छोटी-बड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं. सुशांत ने कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई थी. सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे!’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. सुशांत ने लगभग 7 साल के छोटे से फिल्मी करियर में कुछ बेहतरीन फिल्में कीं. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के डायरेक्शन में बनी आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'पीके' भी इनमें से एक थी, हांलाकि इस फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था. इसके अलावा उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

2016 में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत ने फिल्म 'पीके' में अपने छोटे से रोल के बारे में बात की थी. इंटरव्यू में सुशांत ने कहा कि, पीके में उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन बहुत अहमियत रखता था, हालांकि सुशांत इससे पहले 'शुद्ध देसी रोमांस' ‘छिछोरे’ और 'काइ पो चे' में लीड रोल कर चुके थे जिसे काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें -



सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार, जल्द होगी इनसे पूछताछ
फैन ने इस अंदाज में दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, लिखा- आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर

अच्छी स्क्रिप्ट का छोटा रोली भी इंपॉर्टेंट
सुशांत ने इस इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिए 'पीके' में काम करना काफी यादगार रहा. सुशांत ने बताया कि, ‘वे राजकुमार हिरानी जैसे बड़े और मंझे हुए डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते थे. उन्हें पता था कि उनका रोल काफी छोटा था, लेकिन इससे अहम बात यह है कि कोई उसे कैसे देखता है. इंटरव्यू में तो सुशांत ने यहां तक कहा था कि अगर उन्हें कोई स्क्रिप्ट अच्छी लगे तो वे छोटे से छोटा रोल भी कर सकते हैं.

सुपरहिट फिल्म 'पीके' में आमिर खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे, जबकि सुशांत ने अनुष्का के प्रेमी सरफराज यूसुफ नामक युवा का छोटा सा रोल निभाया था. इसके बाद सुशांत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म की जो उनकी सबसे चर्चित और अच्छी फिल्म साबित हुई. इसके बाद सुशांत के ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में अभिनय को जमकर सराहा गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading