होम /न्यूज /मनोरंजन /Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इन 6 मौके पर विवादों में उलझ चुके हैं बॉलीवुड सितारे

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इन 6 मौके पर विवादों में उलझ चुके हैं बॉलीवुड सितारे

'कॉफी विद करण' केसातवें सीजन का आगाज हो चुका है. (फाइल)

'कॉफी विद करण' केसातवें सीजन का आगाज हो चुका है. (फाइल)

Koffee With Karan Controversies: 'कॉफी विद करण' शुरुआत से खबरों में छाया हुआ है. इसके सातवें सीजन का सभी को बेसब्री से ...अधिक पढ़ें

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का आगाज हो चुका है. शो के पहले गेस्ट के रूप में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को देखा गया. ये दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को प्रमोट करने पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सातवें सीजन की गेस्ट लिस्ट में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा, सामंथा रूथ प्रभु और अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का नाम शामिल हैं.

आपको बता दें कि करण जौहर इस शो जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपनी चटपटी बातों के जरिए बॉलीवुड सितारों से उनके दिल की बात कुछ इस अंदाज में उगलवाया की वो कंट्रोसी बन गई. आपको ये भी बता दें कि इस शो में लगभग बॉलीवुड के कई नामचीन सेलेब्स शामिल हो चुके हैं. जिनमें से कुछ सेलेब्स ने कुछ ऐसा कहा, जिससे लेकर काफी विवाद भी हुआ. उन विवादों में एक विवाद है- कंगना रनौत का करण पर नेपोटिज्म का आरोप भी शामिल है.

करण पर लगा नेपोटिज्म को बढ़ाया देने का आरोप
बता दें कि बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत भी ‘कॉफी विद करण’ शो को हिस्सा बन चुकी हैं. वह सीजन 7 में एक्टर सैफ अली खान शो में शामिल हुई थीं. इस शो आने के बाद कंगना ने करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए था. कंगना का यह बयान उतना वायरल हुआ कि यह अब नेपोटिज्म एक ट्रेंडी वर्ड बन गया है. वहीं अब अक्सर करण जौहर पर अक्सर नेपोटिज्म लेकर निशाना साधा जाता है.

जब इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या और श्रद्धा पर कमेंट किया
इमरान हाशमी शो के सीजन 4 यानि साल 2014 में शामिल हुए थे. उस दौरान रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने इमरान से ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में पूछा कि एश्वर्या का नाम सुनते ही सबसे पहले उनके दिमाग़ में क्या आता है? उन्होंने जवाब दिया, ‘प्लास्टिक’. इसके अलावा, इमरान हाशमी ने श्रद्धा कपूर के लिए कहा कि उन्हें कुछ खाना चाहिए. इमरान हाशमी के ‘प्लास्टिक’ और ‘कुछ खाना चाहिए’ शब्द से इतना बवाल हुआ कि बाद में उन्हें आकर सफाई देनी पड़ी.

सोनम कपूर के बयान से मचा हंगामा
एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने बोल्ड बयानों की वजह से बॉलीवुड में फेमस हैं. साल 2014 में शो के सीजन 4 जब वह शामिल हुई थीं उन्होंने एक्टर्स के लुक्स को कमेंट किया था, जिसे लेकर उन्हों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था.

दरअसल, जब शो में करण ने सोनम से पूछा कि जो अन्य एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल के बारे में बात करते हुए उन पर दबाव डालते हैं? इस पर सोनम ने जवाब दिया, अगर आप अच्छे नहीं दिखते तो आप बेहतर एक्ट्रेस हैं.  इसके अलावा सोनम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए कहा था कि दीपिका को ज्यादा नहीं जानतीं, इसलिए अगर आप पूछेंगे कि दीपिका और प्रियंका में से कौन बेहतर है तो प्रियंका का ही नाम आएगा. सोनम के इन दोनों बयानों ने विवाद खड़ा कर दिया था.

दीपिका पादुकोण के बयान से आहत हुए ऋषि-नीतू
दीपिका पादुकोण करण के इस चैट शो के तीसरे सीजन में शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर को एक सलाह दे कर विवादों में आ गई थीं. उस दौरान करण ने जब दीपिका से पूछा था कि रणबीर को किस प्रोडक्ट का एंडोर्स करना चाहिए, इसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा था ‘कंडोम ब्रांड’. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि रणबीर कपूर को अपनी बॉयफ़्रेंड स्किल्स पर काम करना चाहिए. दीपिका के इस बयान रणबीर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू ने नाराजगी जाहिर की थी.

प्रियंका चोपड़ा के एक्सेंट का उड़ाया गया मजाक
करीना कपूर ‘कॉफी विद करण’ के तीसरे सीजन में शामिल हुई थीं. तब वह सैफ अली खान के साथ आई थीं. उन दिनों करीना सैफ को डेट कर रही थीं. शो के दौरान करीना ने होस्ट करण जौहर से पूछा कि अगर प्रियंका चोपड़ा से उन्हें कोई एक सवाल पूछना हो तो वो क्या पूछेंगी?’ इस पर करीना ने प्रियंका चोपड़ा के एक्सेंट पर तंज करते कहा था, ‘मैं पूछना चाहूंगी कि उन्होंने अपना अमेरिकन एक्सेंट कहां से सीखा है?’
शो के एक सीजन में करीना ने जॉन अब्राहम का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि उनके पास एक्सप्रेशन नहीं हैं. जॉन को तब डेट कर रहीं बिपाशा बसु ने बाद में शो पर करीना के बारे में कहा था कि उनके पास काफी ज्यादा एक्स्प्रेशन हैं.

हार्दिक पांड्या-केएल राहुल को शो में आना पड़ा था भारी
क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल 2019 में कॉफी विद करण शामिल हुए थे. उस दौरान उन्हें शो में जाना बहुत महंगा पड़ा था. एक सवाल के जवाब में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर कुछ आपत्तिजनक कमेंट किया था. मामला इतना बढ़ गया था कि बाद में बीसीसीआई ने हार्दिक और केएल राहुल पर दो वनडे मैचों के लिए बैन भी लगा दिया था.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें