होम /न्यूज /मनोरंजन /Koffee With Karan Season 7: जाह्नवी कपूर ने खोले सारा अली खान के साथ 'गोवा' वाली ट्र‍िप के राज!

Koffee With Karan Season 7: जाह्नवी कपूर ने खोले सारा अली खान के साथ 'गोवा' वाली ट्र‍िप के राज!

कॉफी व‍िद करण का दूसरा एप‍िसोड 14 जुलाई को स्‍ट्रीम होगा.

कॉफी व‍िद करण का दूसरा एप‍िसोड 14 जुलाई को स्‍ट्रीम होगा.

'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7) के दूसरे एपीसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Ja ...अधिक पढ़ें

करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Janhvi Kapoor) के पहले एपिसोड में रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी से लेकर अपनी आने वाली फिल्‍म तक पर बात करते हुए नजर आ चुकी हैं. पहले एपिसोड में लोगों ने काफी पसंद किया है और दूसरे एपिसोड में एक बार फिर एक नई ‘दोस्‍तों’ की जोड़ी आपको नजर आने वाली है. इस सीजन के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की नई बेस्टीज सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक साथ नजर आने वाली हैं. सारा और जाह्नवी की दोस्‍ती हाल ही में काफी सुर्खियों में आई थी, जब ये दोनों साथ में वेकेशन मनाते हुए देखी गईं. इनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हुई थीं.

 गोवा में जब सारा और जाह्नवी बनीं पड़ोसी
हालांकि जाह्नवी और सारा अभी तक क‍िसी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आई हैं, पर इनकी दोस्‍ती लोगों का खूब ध्‍यान खींच रही है. शो पर करण जौहर के सामने ये दोनों अपनी दोस्‍ती के कई राज खोलते हुए नजर आएंगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे दोनों स्टार्स एक दूसरी की पड़ोसी बनने के साथ ही एक दूसरे की दोस्त भी बन गई हैं.  जान्हवी कपूर ने शो पर बात करते हुए कहा, “हम गोवा में पड़ोसी थे और हमारा एक कॉमन फ्रेंड था. फिर एक दिन हम बात करने लगे. हमने सुबह 8 बजे तक बातें कीं.’ वहीं इस पर, सारा अली खान ने कहा कि उनकी बातचीत का ये सेशन पूरी रात बात करने के बाद खत्म हुआ. दोनों ने गोवा में अपने दो दिन के स्टे में वर्क, फैमिली और इंटरेस्ट को लेकर बात की और एक दूसरे के साथ बॉन्ड किया.

" isDesktop="true" id="4388081" >

लाइनें तोड़ती सारा अली खान...

Tags: Janhvi Kapoor, Koffee with karan 6, Sara Ali Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें