Home /News /entertainment /

koffee with karan season 7 may start soon ranbir alia will bhi first guest of show

Koffee With Karan 7 की तैयारियां पूरे तामझाम के साथ शुरू, ये स्टार कपल होगा शो का पहला गेस्ट

जानें कौन होंगे शो के पहले गेस्ट. (फाइल फोटो)

जानें कौन होंगे शो के पहले गेस्ट. (फाइल फोटो)

Koffee With Karan 7 की तैयारी शुरू हो चुकी है. मई में 'रॉकी ओर रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी होने के तुरंत बाद करण जौहर (Karan Johar) इस चैट शो की शूटिंग शुरू कर देंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि सबकुछ प्लान के हिसाब से हुआ तो जून में दर्शक पहला एपिसोड भी कॉफी विद करण का देख सकेंगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) का चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के सातवें सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी है. इसके हर सीजन में स्टार्स ने बतौर गेस्ट आकर कई बार कई राज खोले तो कई बार स्टार्स का अनदेखा अंदाज लोगों को नजर आया. पिछले सीजन में कॉफी विद करण को लेकर कई तरह की कंट्रोवर्सी हुई थी जिसके बाद मेकर्स ने इसके अगले सीजन को लाने में देरी कर दी है. लेकिन अब यह शो के अगले सीजन की तैयारी भी शुरू हो चुकी है और गेस्ट लिस्ट भी तैयार किया जाने लगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार कॉफी विद करण में करण जौहर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को पहले गेस्ट के तौर पर लाना चाहते हैं. मिली जानकारी के अनुसार मई में ‘रॉकी ओर रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी होने के तुरंत बाद करण जौहर इस चैट शो की शूटिंग शुरू कर देंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि सबकुछ प्लान के हिसाब से हुआ तो जून में दर्शक पहला एपिसोड भी कॉफी विद करण का देख सकेंगे. हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

कई स्टार्स हैं गेस्ट लिस्ट में शामिल
करण जौहर के शो में इस सीजन में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के भी आने की उम्मीद है. इनके अलावा वरुण धवन, रश्मिका मंदाना, शाहरुख खान, काजोल, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर-करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स भी शामिल हो सकते हैं. हालांकि, अगर शो में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के अलावा बाकी कपल्स आते हैं तो ये भी कम दिलचस्प नहीं होगा.

चैट शो की है अच्छी खासी फैन फॉलोइंग
करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके इस शो को देखना पसंद करते हैं. इसके पहले के भी 6 सीजन जबरदस्त हिट साबित हुए हैं. ऐसे में जाहिर है दर्शकों को करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का बेसब्री से इंतजार है. खासकर शो में स्टार्स की गॉसिप और फन मोमेंट्स का दर्शक इंतजार करते हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर