लाइव टीवी

शादी के 10 साल बाद अलग होंगे कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी, फाइल की तलाक की अर्जी

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 4:19 PM IST
शादी के 10 साल बाद अलग होंगे कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी, फाइल की तलाक की अर्जी
पिछले कुछ सालों से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं.

तलाक की अर्जी डालने से पहले कोंकणा और रणवीर ने काउंसलिंग की मदद इस रिश्ते को दूसरा मौका भी देना चाहा लेकिन दोनों एकमत नहीं सके और तलाक लेना का फैसला किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) कपल्स में से एक कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) शादी के 10 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है. दोनों ने तलाक (Divorce) के लिए ऑफिशियली अर्जी लगा दी है. शादी के पांच साल बाद से ही दोनों अलग-अलग रह रहे थे. साल 2015 में फिल्म तितली (Titli) के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने सेपरेशन की खबर को कंफर्म किया था. रणवीर ने बताया कि कोंकणा के साथ रिश्ते में नहीं हैं. हालांकि इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना था.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने मिलकर कानूनी रूप से अलग होने का फैसला कर लिया है. दोनों ने सभी औपचारिकताओं को भी पूरा कर दिया है. सभी फॉर्मेलिटी लगभग पूरी हो चुकी हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि अगले 6 महीने में कोर्ट का ऑडर आ जाएगा. जानकारी के मुताबिक, तलाक की अर्जी डालने से पहले कोंकणा और रणवीर ने काउंसलिंग की मदद इस रिश्ते को दूसरा मौका भी देना चाहा लेकिन दोनों एकमत नहीं सके और तलाक लेना का फैसला किया.

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने साल 2010 में शादी की थी.


रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा का एक 6 साल का बेटा है. दोनों ने आपसी सहमती से बच्चे की कस्टडी के लिए जॉइंट कस्टडी को चुना है. रिश्ता खराब होने के बाद भी दोनों मिलकर बेटे हरून का मिलकर ख्याल रखते आ रहे हैं.



रणवीर के तलाक के केस को अधिवक्ता वंदना शाह और कोंकणा का केस अधिवक्ता शांति साथे संभाल रही हैं. कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने साल 2010 में शादी की थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स आदि फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया. काम के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और शादी का फैसला लिया.

आपको बता दें कि शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस बात के लिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आखिरी बार रणवीर और कोंकणा ने साल 2016 में आई फिल्म डेथ इन अ गंज में साथ काम किया था.

ये भी पढ़ें: राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे 'किंग खान', अगस्त 2020 में यहां शुरू होगी शूटिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 9:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर