कृष्णा श्रॉफ ने फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी तो पापा जैकी श्रॉफ हुए ट्रोल, सलमान खान हैं वजह!

(photo credit: instagram/@kishushroff
)

(photo credit: instagram/@kishushroff )

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर मरून कलर की बिकिनी (Krishna Shroff Photos) में अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने एब्ज और टैटू फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. फोटो को लेकर अब एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

  • Share this:

मुंबईः टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) कई लोगों के लिए सच्ची फिटनेस प्रेरणा हैं. भाई-बहन की जोड़ी अक्सर टोंड एब्स दिखाते हुए अपनी सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती है. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर मरून कलर की बिकिनी (Krishna Shroff Photos) में अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने एब्ज और टैटू फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. इन तस्वीरों को लेकर उन्हें फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनके इस बोल्ड अवतार की तारीफ की है.

लेकिन, हर बार की तरह उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. कुछ यूजर्स ने बिकिनी पहनने पर कृष्णा को निशाने पर लिया है. हालांकि, इस बार लोगों ने कृष्णा के साथ ही उनके पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को भी निशाने पर ले लिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कृष्णा की फोटो पर प्रतिक्रिया दी है. यूजर ने लिखा- 'पापा से कहो सलमान खान से दूर रहें, नहीं तो अगली फिल्म में वह उन्हें बिकिनी पहना कर मानेंगे.'

दरअसल, यूजर्स के ऐसे कमेंट के पीछे की वजह सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड' बनी है. मूवी में सलमान खान के साथ ही दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका में हैं. ऐसे में मूवी के एक सीन में जैकी श्रॉफ को ड्रेस में दिखाया गया है. जिसे देखने के बाद कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी और कई ने सवाल भी खड़े किए कि आखिर जैकी श्रॉफ को यह ड्रेस पहनाने की क्या जरूरत थी.

फोटो साभार: @KrishnaShroff Instagram

यही वजह है कि अब कृष्णा श्रॉफ की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लोग जैकी श्रॉफ को निशाने पर ले रहे हैं. बता दें, कुछ समय पहले कृष्णा श्रॉफ ने कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह पापा जैकी श्रॉफ के साथ पूल में नजर आई थीं. इस दौरान बिकिनी पहनने पर कृष्णा को यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया था. लेकिन, कृष्णा के पोस्ट से जाहिर होता है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज