दिशा पाटनी के साथ लिवइन में रह रहे टाइगर श्रॉफ! बहन कृष्णा ने बताई सच्चाई

दिशा पाटनी के साथ लिवइन में रह रहे टाइगर श्रॉफ! बहन कृष्णा ने बताई सच्चाई
दिशा पाटनी और टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की भी बॉन्डिंग अच्छी है.

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने कहा कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है, वो दोनों कई सालों से अच्छे दोस्त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2020, 8:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के चक्कर में हर शख्स घर में कैद है. इस कठिन दौर में बॉलीवुड (Bollywood) सितारें भी क्वारंटाइन में हैं और घर अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं. बॉलीवुड कपल्स इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. तलाक के बाद भी बच्चों के लिए सुजैन खान, ऋतिक रोशन के घर पर आईं हुई हैं. कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी एक-दूसरे के साथ इस समय को गुजार रहे हैं. इसके साथ ही खबरें ये भी थी कि दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी इस दौरान लिवइन में रहे हैं. अब इस खबर पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने सच्चाई बयां किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patni) अपने अदाकारी के साथ टाइगर श्रॉफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत करते हुए कहा, दिशा और टाइगर लिव इन में नहीं रह रहे हैं. दिशा उनके घर के पास में ही रहती हैं और वो कभी-कभी घर के किसी सामान के लिए शॉपिंग के लिए बाहर निकलते हैं.

Disha Patni, Tiktok video, Tiktok, Krishna Shroff, Tiger Shroff
दिशा और टाइगर ने हमेशा ही एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते आए हैं.




कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि टाइगर के साथ दिशा की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है, वो दोनों कई सालों से अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने टाइगर और दिशा अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन ये बात कुबूल की थी कि उन्हें दिशा की कंपनी बहुत पसंद है. उन्होंने कहा कि फिटनेस को लेकर दोनों में जबरदस्त उत्साह रहता है.
बहन कृष्णा ने बताया कि टाइगर को अकेले वक्त बिताना ज्यादा अच्छा लगता है, ऐसे में मुझे लगता है कि दिशा एक कूल लड़की हैं जो मेरे भाई को उसके साथ इतना वक्त बिताने में अच्छा लगता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी हाल में ही फिल्म मलंग में नजर आईं थीं. एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सलमान और दिशा के साथ एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- हेड शेव हुए कपिल देव तो अनुपम खेर ने ली चुटकी, बोले- 'गंजों की महफिल में आपका स्वागत है'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading