पापा जैकी श्रॉफ संग कृष्णा को बिकिनी में देख ट्रोल ने कहा- 'शर्म नहीं आती क्या', मिला करारा जवाब

(photo credit: instagram/@kishushroff
)

(photo credit: instagram/@kishushroff )

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा ने पिता जैकी श्रॉफ (Krishna Shroff Photo With Father Jackie Shroff) के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में जैकी श्रॉफ संग नजर आई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 10:38 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं. उनकी बिंदास फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में कृष्णा ने पिता जैकी श्रॉफ (Krishna Shroff Photo With Father Jackie Shroff) के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में जैकी श्रॉफ संग नजर आई थीं. इन तस्वीरों को लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

कई यूजर्स ने उनके भाई टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी तुलना करते हुए उन पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया. जिसे लेकर कृष्णा ने भी शानदार प्रतिक्रिया दी है. कृष्णा श्रॉफ ने अपने जवाब से इन ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है. एक यूजर ने कृष्णा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैडम आपका भाई टाइगर कितना अच्छा है और आप उतनी ही बेकार बेकार. आपको शर्म नहीं आती क्या. ये फोटो आपके पापा मम्मी नहीं देखते क्या?'

krishna shroff, tiger shroff
(photo credit: instagram/@kishushroff
)

यूजर के कमेंट पर कृष्णा श्रॉफ ने भी शानदार प्रतिक्रिया दी है. कृष्णा लिखती हैं- 'मेरी चिंता करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सर. भाड़ में जाओ. क्या कोई मेरा मैसेज इनके लिए ट्रांसलेट कर सकता है. धन्यवाद.' कृष्णा की इस प्रतिक्रिया के लिए उनकी दोस्त दिशा पाटनी, हुमा कुरैशी सहित कई सेलेब्स ने उनकी तारीफ की है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा अपने बोल्ड अवतार के लिए ट्रोल्स के निशाने पर रही हों, इससे पहले भी वह अक्सर ट्रोल होती रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज