लाइव टीवी

एयर इंडिया फ्लाइट में खोया एक्ट्रेस का सामान, ट्विटर पर बुरी तरह लगाई लताड़

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 10:40 AM IST
एयर इंडिया फ्लाइट में खोया एक्ट्रेस का सामान, ट्विटर पर बुरी तरह लगाई लताड़
एयर इंडिया की फ्लाइट सर्विस पर कृति खरबंदा को आया गुस्सा

एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Actress Kriti Kharbanda) ने ट्विटर (Twitter) पर एयर इंडिया (Air India) की जमकर क्लास लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 10:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज को लगभग हर रोज ट्रैवल करना पड़ता है. आए दिन ये सेलेब्स अपना सामान लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाते हैं. ऐसे में जाहिर है कि सभी फ्लाइट सर्विसेस पर काफी डिपेंडेंट होते हैं. वहीं इसके बाद भी कई बार सेलेब्रिटीज को फ्लाइट सर्विसेस की लापरवाही का शिकार होना पड़ता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Actress Kriti Kharbanda) के साथ एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें बुरी तरह गुस्सा आ गया और ये गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए निकाला. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर एयर इंडिया को टैग करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

कृति खरबंदा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर तंज कसते हुए लिखा- 'डियर एयर इंडिया, एक बार फिर से मेरा सामान खोने का शुक्रिया. शायद आपको अपने स्टाफ को कुछ बेसिक शिष्टाचार सिखाना चाहिए'. उन्होंने इस ट्वीट के जरिए एयर इंडिया को लताड़ लगाई है. इस ट्वीट से जाहिर है कि इससे पहले भी कृति को एयर इंडिया फ्लाइट सर्विस के कराण ही असुविधा का सामना करना पड़ा है. वहीं कृति के इस पोस्ट को जबरदस्त रीट्वीट्स मिल रहे हैं. सभी ने फ्लाइट सर्विस की लापरवाही की जमकर आलोचना की है.



वहीं कृति का ये ट्वीट देखकर एयर इंडिया ने तुरंत रिप्लाई करते हुए लिखा- 'कृप्या हमारी माफी स्वीकार करें. हमें पर्सनल मैसेज में आपकी फाइल का रेफरेंस नंबर और बैगेज का टैग नंबर भेज दें. इसके अलावा फ्लाइट की डिटेल्स भी भेज दें ताकि हम अपनी बैगेज संभालने वाली टीम के साथ इस मामले की जांच कर सकें.' ये रिप्लाई देखकर कृति को और भी गुस्सा आ गया और उन्होंने लिखा- 'मैं आपकी माफी स्वीकार करना तो चाहती हूं लेकिन अभी तक मेरे बैग का कोई अता-पता नहीं है. यही नहीं आपकी मुंबई और गोवा एयरपोर्ट टीम में इतनी भी तमीज नहीं हैं कि वो मुझसे इस बारे में बात करें और मेरे बैग को लेकर अपडेट्स मुझसे शेयर करें'.



हालांकि, बाद में एयर इंडिया ने ट्वीट करके कृति को बताया कि आपका सामान मुंबई से गोवा एयरपोर्ट 11:30 तक पहुंच जाएगा. कृप्या अपना कॉन्टेक्ट डीटेल शेयर करें ताकि हम आपको सामान भेज सकें. वहीं इससे पहले 2014 में भी एक मामला सामने आया था जिसमें कृति ने सोशल मीडिया पर ही बताया था कि एयर इंडिया के स्टाफ ने उनसे केंपएगोड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बदसलूकी की थी.

ये भी पढ़ें- पहले ही दिन 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की बंपर कमाई, आयुष्मान खुराना ने किया धमाका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 10:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,135,054

     
  • कुल केस

    1,576,866

    +58,906
  • ठीक हुए

    348,203

     
  • मृत्यु

    93,609

    +5,154
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर