इस सीन की वजह से कृति खरबंदा ने छोड़ी अमिताभ बच्‍चन-इमरान हाशमी स्‍टारर 'चेहरे'!

इस सीन की वजह से कृति खरबंदा ने छोड़ी अमिताभ बच्‍चन-इमरान हाशमी स्‍टारर 'चेहरे'!
कृति ने इस 'चेहरे' के कुछ सीन शूट भी क‍िए थे.

मंगलवार को खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की आने वाली फिल्‍म 'चेहरे' से फिल्‍म की एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को निकाल दिया गया है.

  • News18India
  • Last Updated: November 20, 2019, 9:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मंगलवार को खबर आई थी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की आने वाली फिल्‍म 'चेहरे' से एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को निकाल दिया गया है. इसके पीछे वजह बताई जा रही थी कृति के नखरे. दरअसल हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'हाउसफुल 4' में नजर आ चुकीं कृति जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'पागलपंती' में भी नजर आने वाली हैं. कृति के पास काफी बड़े स्‍टार्स की फिल्‍में हैं. ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि ये फिल्‍म कृति के नखरों के चलते उनके हाथ से गई है, लेकिन अब इस कहानी का दूसरा पहलू सामने आया है. बताया जा रहा है कि कृति के ये फिल्‍म छोड़ने की वजह लंबा इंटीमेट सीन है.

अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी के साथ वाली इस फिल्म में कृति को पहले साइन कर लिया गया था और फिल्‍म के कुछ हिस्से की शूटिंग भी हो गई थी, लेकिन मंगलवार को खबर आई कि कृति किसी स्‍टार की तरह नखरें कर रही थीं और उससे परेशान होकर उन्‍हें फिल्‍म से निकाल दिया गया.





स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हुए अभी दो ही दिन हुए थे. एक सीन में कृति को एक को-एक्‍टर के साथ काफी इंटीमेट सीन करना था. साथ ही उन्‍हें इस सीन में लिपलॉक भी करना था, जबकि इमरान हाशमी यह सब एक दूसरे कमरे से देखने वाले थे. कृति को यह बताया नहीं गया था कि यह सीन इस तरह से शूट किया जाएगा, या शायद कृति को लगा कि इस तरह के बेहद इंटीमेट सीन की जरूरत नहीं है. ऐसे में मेकर्स से कुछ देर चर्चा और बहस करने के बाद कृति ने फिल्‍म छोड़ने का फैसला कर लिया.
'चेहरे' की शूटिंग के दौरान अमिताभ और कृति. (फोटो Instagram)


सूत्र का कहना है कि अगर कृति को यह सीन कराना था तो इसकी सारी जानकारी उन्‍हें देनी चाहिए थी और ऐसा न करने की सारी जिम्‍मेदारी निर्देशक रूमी जाफरी पर जाती है.

 



बता दें कि कृति खरबंदा ने इस रिपोर्ट पर अपनी कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं दी है. इसी बीच फिल्‍म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने एक ट्वीट के जरिए लिखा कि कृति और मेकर्स ने आपसी सहमति से इस फिल्‍म से अलग हुई हैं.

यह भी पढ़ें: मराठा योद्धा के अवतार में छा गए अजय देवगन, देखें फिल्‍म 'Tanhaji' का धमाकेदार Trailer
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज