Home /News /entertainment /

VIDEO: कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने UK में शुरू की ‘गणपत’ की शूटिंग, हिदायत देते हुए बोले-बच के रहना!

VIDEO: कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने UK में शुरू की ‘गणपत’ की शूटिंग, हिदायत देते हुए बोले-बच के रहना!

'गणपत' में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का फुल एक्शन. (फोटो साभार: tigerjackieshroff/kritisanon/Instagram)

'गणपत' में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का फुल एक्शन. (फोटो साभार: tigerjackieshroff/kritisanon/Instagram)

विकास बहल (Vikas Bahl) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गणपत’(Ganpath) की यूके में शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है. इसकी झलक कृति सेनन (Kriti Sanon) ने एक वीडियो शेयर कर दिखा दी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी फुल ऑफ एक्शन में नजर आ सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’(Ganpath) की शूटिंग यूके में शुरू कर दी है. टाइगर और कृति ने फिल्म ‘हीरोपंती’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अब दोनों एक साथ ‘गणपत’ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग को लेकर दोनों खासा एक्साइटेड भी हैं. कृति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म की यूके शेड्यूल के बारे में जानकारी दी है. विकास बहल (Vikas Bahl) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कृति का अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

    कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें टाइगर श्रॉफ फुल ऑफ एक्शन में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक्टर गुंडों से फाइटिंग कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर कृति ने कैप्शन भी मजेदार लिखा है. कृति ने लिखा ‘गणपत का यूके शेड्यूल शुरू हो गया है. बच के रहना,क्योंकि इसकी हटेगी तो सबकी बजेगी’. कृति के इस वीडियो पर फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में टाइगर के पिता भी बॉक्सर थे, जो अपने जमाने में काफी मशहूर थे. टाइगर ने भी अपनी फिल्म के शूटिंग की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही ‘गणपत’ की पहली झलक में दिख गया है कि फिल्म एक्शन से भरपूर रहने वाली है. इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग है. इसके अलावा इस फिल्म की खास बात ये भी है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ टाइगर श्रॉफ को काम करने का मौका मिल रहा है. इस फिल्म में अमिताभ, टाइगर के पिता की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि बिग बी तरफ से ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिली है.

    ये भी पढ़िए-PHOTOS: सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, ये हैं हिट सेलेब्स के फ्लॉप भाई-बहन

    कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ को लेकर खासी चर्चा में हैं. इसके अला ‘आदिपुरुष’, ‘बच्चन पांडे’, ‘भेड़िया’ जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी. वहीं टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती 2’ में तारा सुतारिया के साथ दिखेंगे.

    Tags: Amitabh bachchan, Kriti Sanon, Tiger Shroff

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर