Home /News /entertainment /

कृति सेनन की जब आमिर खान से हुई तुलना, तो एक्ट्रेस बोलीं- 'मुझ पर प्रेशर मत डालो...'

कृति सेनन की जब आमिर खान से हुई तुलना, तो एक्ट्रेस बोलीं- 'मुझ पर प्रेशर मत डालो...'

कृति ने फिल्म 'मिमी' में सरोगेट मां का रोल निभाया था. (Instagram/kritisanon)

कृति ने फिल्म 'मिमी' में सरोगेट मां का रोल निभाया था. (Instagram/kritisanon)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म 'मिमी' (Mimi) में अपने रोल के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था. उन्हें जब इस डेडिकेशन की वजह से 'फीमेल आमिर खान' (female Aamir Khan) कहा गया तो उन्होंने दिलचस्प रिएक्शन दिया. इस फिल्म में कृति ने एक सरोगेट मदर का कैरेक्टर प्ले किया है. फिल्म लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित की है. इसमें पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकारों ने काम किया है. कृति के पास कई फिल्में हैं, जिसमें 'आदिपुरुष', 'बच्चन पांडे', 'भेड़िया' और 'गणपत' शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म ‘मिमी (Mimi)’ में अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने कैरेक्टर में ढलने के लिए काफी वजन बढ़ाया था, जिस वजह से लोग उनकी आमिर खान (Aamir Khan) से तुलना कर रहे हैं. कृति ने ‘फीमेल आमिर खान’ कहे जाने पर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि फिल्म में अपनी भूमिका के लिए कृति ने 15 किलो वजन बढ़ाया था.

    सरोगेट मां का निभाया था रोल
    फिल्म ‘मिमी’ इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी, जो चर्चित मराठी फिल्म की हिंदी रीमेक है. इसे लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित किया है और इसमें पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकारों ने काम किया है. फिल्म एक ऐसी लड़की के बारे में है जो जल्दी पैसे कमाने के लिए सरोगेट मां बन जाती है.

    कृति सेनन: आमिर खान को टच करना भी दूर की बात है
    इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कृति सेनन से पूछा गया कि क्या उन्हें ‘फीमेल आमिर खान’ कहा जा सकता है? उन्होंने कहा, ‘नहीं नहीं इतना ज्यादा प्रेशर न दें. आमिर खान सर को टच करना बहुत दूर की बात है. उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन हां मैं इतना बोल सकती हूं कि जब आप इतना मेहनत करते हैं और जुनून के साथ एक कैरेक्टर को जीते हैं और जब उसे बहुत सराहा जाता है, लोग आपके काम को देखते हैं, तो संतुष्टि मिलती है.’

    इससे पहले अगस्त में, कृति ने वर्कआउट करते हुए अपनी एक क्लिप शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, ‘मिमी’ के लिए 15 किलोग्राम वजन उठाना एक चुनौती थी, लेकिन उसे कम करना भी आसान नहीं था! और… मैंने परम सुंदरी को बाद के लिए रखा था, इसलिए मैं शेप में आने के लिए प्रेरित हूं.’

    कृति कई फिल्मों का हैं हिस्सा
    उन्होंने आगे कहा था, ‘पहली बार इतना वजन बढ़ाने और 3 महीने तक वर्कआउट न करने के बाद (योग भी नहीं!), मेरी सहनशक्ति, ताकत और लचीलापन जीरो हो गया था! मुझे इसे धीरे-धीरे हासिल करना था.’ बता दें कि कृति के पास कई फिल्में हैं, जिसमें ‘आदिपुरुष’, ‘बच्चन पांडे’, ‘भेड़िया’ और ‘गणपत’ शामिल है.

    Tags: Aamir khan, Kriti Sanon

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर