सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फिर इमोशनल हुईं कृति सेनन, वीडियो शेयर कर बोलीं- ये ठीक नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फिर इमोशनल हुईं कृति सेनन, वीडियो शेयर कर बोलीं- ये ठीक नहीं है
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन (Photo Credit- kritisanon/ Instagram)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर बेहद इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने Seri शब्द का इस्तेमाल कर अपने जज़्बात बयान किए हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के सदमे से लोग आज तक उबर नहीं पाए हैं. इस बीच 24 जुलाई को जब उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रिलीज हुई तो पर्दे पर हंसते-बोलते सुशांत ने एक बार फिर उनके जाने का गम ताजा कर दिया. इस फिल्म को लेकर फैंस, करीबी से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर अपने-अपने तरीके से सुशांत को याद किया है. वहीं इस बीच एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) ने सुशांत की याद में बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने 'दिल बेचारा' में इस्तेमाल किए गए शब्द Seri के जरिए अपने जज्बात बयान किए हैं.

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म में सुशांत के कुछ खास लम्हे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ कृति सेनन ने बेहद इमोशनल कैप्शन शेयर किया है. इस लंबे कैप्शन में कृति ने बताया है कि शब्द Seri के जरिए बताया है कि सुशांत का जाना उनके लिए किस कदर दिल तोड़ देने वाला है. बता दें कि Seri तमिल भाषा का शब्द है, जिसका मतलब है 'ठीक है'.


कृति ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'ये ठीक नहीं है! और ये कभी भुलाया नहीं जा सकता है. इसने मेरा दिल फिर से तोड़ दिया है. मैनी के किरदार में की लम्हों में मैंने तुम्हें फिर से जीता-जागता देखा है. मैं जानती थी कि कहां पर इस किरदार में तुमने खुद को रखा है और हमेशा की तरह तुम्हारी खामोशी सबसे मैजिकल थी. वो लम्हे जहां तुमने कुछ नहीं कहा लेकिन बहुत कुछ कह दिया!'



उन्होंने आगे लिखा- 'मुकेश छाबड़ा मैं जानती हूं कि जितना हम सोच सकते हैं, ये फिल्म आपके लिए उससे कहीं ज्यादा मायने रखती है. आपने हमें पहली बार में ही बेहद इमोशनल कर दिया. संजना सांघी तुम्हारा सफर खूबसूरत हो'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading