लाइव टीवी

'पानीपत' की शूटिंग में हुआ ऐसा 'झाला', हंस-हंसकर लोटपोट हुए कृति-अर्जुन

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 2:12 PM IST
'पानीपत' की शूटिंग में हुआ ऐसा 'झाला', हंस-हंसकर लोटपोट हुए कृति-अर्जुन
'पानीपत' आज र‍िलीज हो रही है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowarikar) इन दिनों फिल्म के प्रमोशन और इंटरव्यू में लगे हुए हैं. कृति सेनन ने शूटिंग के दौरान खट्टे-मीठे पलों के साझा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 2:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बरेली की बर्फी (Bareilly Ki Barfi) और हाउस फुल 4 (Housefull 4) में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों को जीतने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन से क्रिटिक्स का दिल जीत लिया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन की पहली पीरियाडिक फिल्म (Periodic Film) 'पानीपत' (Panipat) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. गुरुवार (5 दिसंबर) की रात को इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गई, जिसमें दोनों के अभिनय को क्रिटिक्स ने सराहा. इस फिल्म के निर्माता आशुतोष गोवारिकर है. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.

अर्जुन कपूर, कृति सेनन और फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन और इंटरव्यू में लगे हुए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक, फिल्म निर्माता और अभिनेताओं ने फिल्म की शूटिंग के दौरान खट्टे-मीठी अनुभवों को साक्षा किया. साथ ही उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर पति-पत्नी और वो के साथ हुए टकराव पर भी बात की.

TOI से बातचीत में कृति सेनन ने कहा, 'क्योंकि 'पानीपत' पीरियाडिक फिल्म है, इसलिए मैं ये नहीं कहूंगी कि हमारे पास मजेदार क्षण थे, लेकिन हां शूटिंग के दौरान कुछ पल ऐसे थे, जिन पलों ने हमें हंसाया है. मैं ऐसा ही एक पल को साझा करना चाहूंगी.'




 



View this post on Instagram




 

The Story Of Valour And Courage, Of Strength And Sacrifice, The Story Of The Third Battle Of #Panipat, In Cinemas This Friday. Advance Bookings Now Open, Book Tickets Now. Link in bio. @duttsanjay @arjunkapoor #AshutoshGowariker @sunita.gowariker @rohit.shelatkar @sarkarshibasish @agppl @visionworldfilm @reliance.entertainment @zeemusiccompany


A post shared by Kriti (@kritisanon) on






कृति ने कहा, 'मैं और अर्जुन एक रोमांटिक सीन की शूट कर रहे थे, जहां अर्जुन अपने किरदार में थे. सदाशिव राव भाऊ (अर्जुन कपूर) पार्वती बाई (कृति सेनन) से अपने प्यार का इजहार करता है. इस सीन पर मुझे एक मराठी शब्द के साथ प्रतिक्रिया करने के लिए कहा गया था. मेरी लिए भाषा नई थी. बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं भाषा और शब्दों को समझना पसंद करती हूं. लेकिन शूट के दौरान मुझे 'खरच' बोलना था, जिसकी जगह मैंने 'झाला' बोल दिया. उन्होंने बताया कि मैंने जैसे ही 'झाला' बोला अर्जुन खूब जोर-जोर से हंसने लगे और उन्होंने बताया कि मैंने क्या गलत बोल दिया.

आपको बता दें कि 'पानीपत-द ग्रेट बेट्रेअल' एक पीरियाडिक फिल्म है, जिसमें अर्जुन कपूर, कृति सेनन, संजय दत्त, पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीश बहल, नवाब शाह और अन्य शामिल हैं. फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाया है, जो एक वीर मराठा योद्धा थे और जिनके साहस और जांबाजी से अफगानों का बादशाह अहमद शाह अब्दाली भी प्रभावित हुआ था. कहानी तीसरी और सबसे बड़ी लड़ाई के आस-पास घूमती है, जो मुगलों और मराठों के बीच लड़ी गई थी. 'पानीपत' बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पाण्डेय की 'पति-पत्नी और वो' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर