• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कृति सेनन ने 'Bachchan Pandey' से अपने कैरेक्टर की दिखाई झलक, पूछा ये सवाल

कृति सेनन ने 'Bachchan Pandey' से अपने कैरेक्टर की दिखाई झलक, पूछा ये सवाल

कृति सेनन ने फिल्म 'मिमी' में शानदार अभिनय किया था. (फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

कृति सेनन ने फिल्म 'मिमी' में शानदार अभिनय किया था. (फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

कृति सेनन (Kriti Sanon) के पास इस समय कई फिल्में हैं. फैंस उनकी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) को लेकर काफी रोमांचित हैं. उन्होंने अब इस फिल्म से अपने कैरेक्टर की झलक फैंस के लिए शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. वे अब अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की शूटिंग जोर-शोर से कर रही हैं. जहां एक तरफ एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी एक्शन थ्रिलर ‘गणपत’ की तैयारी कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के लिए डबिंग भी शुरू कर दी है.

    एक्ट्रेस के फैंस ‘बच्चन पांडे’ को लेकर अभी से एक्साइटेड हैं. वे इस फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा जान लेना चाहते हैं. अब अपने फैंस और दर्शकों की रुचि बढ़ाने के लिए, कृति ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने ‘बच्चन पांडे’ से अपने कैरेक्टर ‘मायरा’ की एक झलक फैंस के लिए शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘बच्चन पांडे!!!’

    फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में कृति सेनन के कैरेक्टर का नाम ‘मायरा’ है. (फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

    कृति सेनन कई फिल्मों में काम कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

    कृति एक दूसरी फोटो में डबिंग करती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में पूछा है, ‘अंदाजा लगाएं कि मैं किसकी डबिंग कर रही हूं.’ बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी पिछली फिल्म ‘मिमी’ में शानदार अभिनय किया था और दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने उनकी खूब तारीफ की थी. क्रिटिक्स ने उनकी इस फिल्म को उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्म बताया है. यह फिल्म कृति के लिए गेम-चेंजर साबित हुई है और उन्हें देश की टॉप एक्ट्रेस में शामिल कर दिया गया है.

    काम की बात करें, तो एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वे ‘आदिपुरुष’, ‘भेदिया’, ‘गणपथ’, ‘हम दो हमारे दो’, ‘बच्चन पांडे’ के साथ-साथ कुछ अन्य फिल्मों का हिस्सा हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज