कृति सेनन प्रतीक OTT प्लेटफार्म पर मचाने वाली हैं धमाल! जल्द शुरू होगी शूटिंग

(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ओटीटी पर डेब्यू करने का फैसला किया है. कृति सेनन (Kriti Sanon) ने जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज रक्तपथ साइन कर ली है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इसलिए उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मी प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें से सभी प्रोजेक्ट्स वे साइन कर चुकी हैं. दिलचस्प बात है कि एक्ट्रेस ने फिल्में कई जॉनर की हैं. राब्ता फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली कृति की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अब कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ओटीटी पर डेब्यू करने का फैसला किया है.

खबर है कि कृति सेनन (Kriti Sanon) ने जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज रक्तपथ साइन कर ली है. टेली चक्कर की खबर के अनुसार जी5 जल्द ही 'रक्तपथ' नाम की एक वेब सीरीज का ऐलान होने वाला है. फिलहाल इसके लिए कास्टिंग चल रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज में कृति सेनन अहम किरदार निभाती दिखेंगी.

खबरों की मानें को कृति ने अपनी डेब्यू सीरीज की कहानी को पढ़ लिया है और उनको ये काफी पसंद भी आई है. 'रक्तपथ' का डायरेक्शन आरके रेड्डी करेंगे और इसका निर्माण नरेश जैन करेंगे. इस सीरीज में कृति के अवाला एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) नजर आएंगे. पिछले काफी दिनों से प्रतीक बब्बर अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. ऐसे में साफ है कि इस सीरीज में भी उनका किरदार कुछ धमाल करने वाला है. हालांकि, अभी तक कृति की ओर से सीरीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

कृति कुछ दिनों पहले तक अरुणाचल प्रदेश में वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) की शूटिंग में बिजी थीं. वे राजकुमार राव के साथ क्विर्की कॉमेडी, ‘हम दो हमारे दो’ कर रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म की है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए हैं. इनके अलावा कृति जल्द ही सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले कृति ने फिल्म का हिस्सा बनने पर एक पोस्ट किया था. कृति ने लिखा था, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत… आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है. इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर रोमांचित हूं और गर्व महसूस कर रही हूं.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज