• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब कृति सेनन ने सबके सामने की थी सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ, अब वायरल हुआ वीडियो

जब कृति सेनन ने सबके सामने की थी सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ, अब वायरल हुआ वीडियो

कृति सेनन का वीडियो वायरल (Photo Credit kritisanon/Instagram)

कृति सेनन का वीडियो वायरल (Photo Credit kritisanon/Instagram)

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तारीफ की थी.

  • Share this:
    मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनसे जुड़े लोग निराश जरूर हैं लेकिन वो अपने निभाए किरदारों के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके द्वारा उठाए गए आत्महत्या के कदम के साथ-साथ पुरानी यादें भी खूब चर्चा में हैं. सुशांत के फैंस उन्हें पुरानी तस्वीरों, वीडियोज और किस्सों के जरिए याद कर रहे हैं. यही कारण है कि हाल ही में सुशांत से जुड़ा एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत की खास दोस्त और को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में उनकी तारीफ करती दिखाई दे रही हैं.

    दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो करण जौहर के सेलेब्रिटीज चैट शो 'कॉफी विद करण' का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि करण, कृति से सवाल करते हैं कि इन एक्टर्स को एक्टिंग टैंलेट के हिसाब से रेट दो- कार्तिक, वरुण, आयुष्मान, सुशांत, टाइगर.... इस पर कृति जवाब में सबसे पहले सुशांत का नाम लेती हैं. एक्टिंग टैलेंट के हिसाब से सुशांत को पहला नंबर देते हुए कृति का जवाब होता है- 'सुशांत, वरुण, कार्तिक, आयुष्मान, टाइगर'. यहां देखें वीडियो-




    इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी एक वीडियो वायरल हो चुका है कि, जिसमें किसी अन्य शो में उनसे एंकर ने सवाल पूछा था एक्टिंग टैलेंट के हिसाब से वो बॉलीवुड के किस अभिनेता को सबसे ऊपर मानती हैं. दीपिका ने इस पर जवाब देते हुए सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया था. सुशांत के निधन के बाद दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं कृति का भी वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

    बता दें कि कृति और सुशांत ने 2017 में आई फिल्म 'राबता' में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी. यही वो फिल्म थी, जिसके बाद सुशांत और कृति में काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज