कृति सैनन ने कविता लिखकर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, पढ़ें उनकी कविता

कृति सैनन ने कविता लिखकर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, पढ़ें उनकी कविता
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन.

एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon,) ने एक छोटी सी कविता लिखकर उन्हें याद किया है. दोनों ने फिल्म 'राब्ता (Raabta)' में एक साथ काम किया था और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की असमय मौत को एक माह बीत चुके हैं. फिर भी बॉलीवुड के उनके दोस्त और उनके फैंस अभी तक उन्हें भूल नहीं पाए हैं. उनके फैंस उनके इस दुखदायी तरीके से जाने को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. उनके दोस्त उन्हें किसी न किसी थ्रौबैक फोटो और वीडियो के सहारे लगातार याद कर रहे हैं.

इसी कड़ी में उनकी खास दोस्त एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने एक छोटी सी कविता लिखकर उन्हें याद किया है. दोनों ने फिल्म 'राब्ता (Raabta)' में एक साथ काम किया था और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. मीडिया की खबरों यह भी अफवाह उड़ी थी कि कृति और सुशांत रिलेशनशिप में हैं, लेकिन कृति सैनन ने इन खबरों को निराधार बताकर खुद को हमेशा अच्छा फ्रेंड बताया था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बीतने के बाद कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है.
View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon) on



कृति ने लिखी है इतनी गंभीर बात
कविता में कृति ने लिखा है कि, 'और एक कसूरवार हंसी जिसे आगे बढ़ना समझा गया के बीच, उसकी आखों से सच्चाई के आंसू बहने लगे और इसने उसके सारे भ्रम तोड़ दिए.' कृति की इस कविता से समझा जा सकता है कि वे सुशांत सिंह राजपूत कितनी अच्छी दोस्त हैं और उन्हें कितना याद कर रही हैं.



सुशांत सिंह राजपूत का फिल्मी करियर
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज
वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading