अपना शहर चुनें

States

कृति सेनन ने स्वीट मेमोरी के साथ बर्थडे पर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने बर्थडे पर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद.
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने बर्थडे पर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी जयंती पर एक हैपी फोटो के साथ याद किया है. उन्होंने आशा जताई है कि इस जिंदगी के बाद सुशांत के पास ‘मुस्कुराहट और शांति’ दोनों है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 4:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने करीबी दोस्त और फिल्म ‘राब्ता’ के को-एक्टर, दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को एक स्वीट मेमोरी के साथ श्रद्धांजलि दी. उन्होंने उसकी एक हैपी इमेज शेयर की और कहा कि वह हमेशा उसे एक बच्चे की तरह मुस्कुराते हुए याद रखेंगी.

कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पिलर के बगल में बैठे हुए सुशांत की एक इमेज शेयर की, जिसमें वे बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. इमके कैप्शन में उन्होंन लिखा है कि,  ‘यह कि मैं तुम्हें कैसे याद करूंगी... एक बच्चे की तरह मुस्कुराते हुए! हैप्पी बर्थडे सुश. मुझे उम्मीद है कि आप जहां भी हैं, मुस्कुरा रहे हैं और शांति से हैं.’

‘छिछोरे’ में सुशांत के साथ काम करने वाली श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म से एक इमेज शेयर की. उन्होंने इमेज के साथ दिल की इमोजी भी शेयर की. सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, 2020 को निधन हो गया था. फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ही लोग सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. कृति सेनन और श्रद्धा कपूर उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुईं थीं.



कृति ने अपनी असंवेदनशील रिपोर्टिंग और स्पष्ट तस्वीरों और बाइट्स पाने के लिए कार डोर को नॉक करने पर मीडिया के कुछ लोगों को लताड़ा था. उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘अंत्येष्टि एक बहुत ही निजी और व्यक्तिगत मामला है... मानवता को अपने प्रोफेशन से आगे रखो! मैं मीडिया से अनुरोध करती हूं कि या तो वहां उपस्थित न हों या कम से कम कुछ गरिमा और दूरी बनाए रखें. स्टार ग्लिटर और सो-काल्ड ग्लैमर के पीछे, हम सामान्य मनुष्य हैं. आप लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि जैसी भावनाएं आपके पास हैं, वैसी ही हमारे पास हैं.’
कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद.


कृति सेनन जब पिछले साल कोविड-19 से ग्रस्त हो गई थीं तो खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. क्वारंटाइन में उन्होंने फिल्म ‘राब्ता’ को देखा था. इस फिल्म को देखने के दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को बहुत याद किया था. उनकी मृत्यु के एक महीने बाद, उनकी आखिरी फिल्म, ‘दिल बेचारा’ देखने के दौरान भी कृति भावनाओं से अभिभूत हो गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज