इतने लड़कों को डेट कर चुकी हैं कृति सैनॉन, बहन ने खोला राज़

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 1:33 PM IST
इतने लड़कों को डेट कर चुकी हैं कृति सैनॉन, बहन ने खोला राज़
बॉलीवुड एक्टर कृति सैनॉन.

बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार नुपुर सैनॉन ने बहन कृति को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 1:33 PM IST
  • Share this:
कृति सैनॉन (Kriti Sanon) और उनकी बहन नुपुर (Nupur Sanon) ने साथ मिलकर एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी खुलासे किए. नुपुर ने कृति की पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर ऐसी कई बातें बताईं जो अबतक छिपी थीं. नुपुर ने बताया कि कृति ने अबतक दो लोगों को डेट किया है. उनका सबसे लंबा रिलेशनशिप ढाई साल का रहा है. कृति ने बताया कि वह बेहद रोमांटिक हैं. उन्हें चिट्ठियां बेहद पसंद हैं. लेकिन 70-80 दशक जैसी नहीं.

अपनी पसंद के लड़के के बारे में बताते हुए उन्होंने पिंकविला से कहा, मैं केमिस्ट्री पर ज्यादा ध्यान देती हूं. मेरी कोई चेकलिस्ट नहीं है. कृति की बात को बीच में काटते हुए नुपुर कहती हैं कृति को लड़के का अप्रूवल तो लेना होगा. इस पर कृति कहती हैं. मुझे नहीं लगता कि इससे फर्क पड़ता है. मैं ऐसा नहीं करूंगी कि पहले 10 लोगों से अप्रूवल लूं और फिर फैसला करूं कि मुझे इस शख्स के साथ रहना या नहीं.

nupur sanon kriti sanon

कृति ने कहा, मुझे वफादार लोग पसंद हैं और ऐसे आजकल कम ही मिलते हैं. ये कहना बेहद दुखद है कि आज की जनरेशन में वफादारी ज्यादा देखने को नहीं मिलती. मैं कभी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की दोस्त नहीं रही. मैंने ऐसा कभी नहीं किया. ये इस पर भी निर्भर करता है कि आपका ब्रेकअप किस तरह हुआ है. अगर ये दोनों की सहमति से हुआ है तो आप दोस्त रह भी सकते हैं.

बता दें कि नुपुर जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. खबर है कि उन्होंने ऐसे कई कोर्सेज में एडमिशन ले लिया है जो उन्हें बॉलीवुड रेडी होने में मदद करेंगे. एक टैब्लॉयड में छपी खबर के मुताबिक नुपुर में एक्टिंग को लेकर एक खास जुनून है. वहीं सिंगिंग उनकी हॉबी है. लेकिन वह सिंगिंग में भी महारथ हासिल करना चाहती हैं. उन्हें लगता है कि ऐसा करना उनके लिए बोनस प्वाइंट होगा.



यह भी पढ़ें:
Loading...

मुंह से शराब की बदबू हटाने के लिए प्याज खाकर सेट पर पहुंचते थे धर्मेंद्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...