कृति सेनन ने बताया- 'नताशा दलाल से शादी करने के बाद कैसे बदल गए हैं वरुण धवन'

कृति सेनन और वरुण धवन आखिरी बार फिल्म 'दिलवाले' में साथ नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/Varun Dhawan/Kriti Sanon)

कृति सेनन और वरुण धवन आखिरी बार फिल्म 'दिलवाले' में साथ नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/Varun Dhawan/Kriti Sanon)

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी के बाद वरुण धवन कैसे बदल गए.

  • Share this:

नई दिल्लीः एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही अगली हॉरर कॉमेडी भेड़िया (Bhediya) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दिखाई देंगी. दोनों इससे पहले 2015 में आई फिल्म 'दिलवाले' (Dilwale) में साथ काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कृति ने वरुण के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर बात की. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फैशन डिजाइनर नताशा दलाल से शादी के बाद, वे कैसे बदले हैं. कृति ने कहा कि वरुण अब ज्यादा मैच्योर हो गए हैं.

कृति ने बातचीत के दौरान कहा, 'हमें साथ काम किए हुए छह साल हो गए हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों ही एक्टर और इंसान के तौर पर बेहतर हुए हैं. वे अब शादीशुदा हैं, लेकिन वे अभी भी वैसे ही हैं, लेकिन पहले से थोड़े ज्यादा मैच्योर हो गए हैं. 'भेड़िया' एक मॉन्स्टर-कॉमेडी और हमारी पिछली फिल्मों से बहुत अलग है, इसलिए यह बहुत मजेदार है.' बता दें कि वरुण और नताशा इस साल की शुरुआत में अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे. कोरोना महामारी के चलते, शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे.

(फोटो साभारः Instagram/Kriti Sanon)

दोनों बचपन के साथी थे. इस कपल ने शादी से पहले सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए, नताशा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'वरुण और मैं एक ही स्कूल में थे. जब तक हम मिड 20 में थे, तब तक हम दोस्त बने रहे और फिर, मुझे याद है कि मैंने दूर जाने से पहले ही डेटिंग शुरू कर दी थी. तब मुझे एहसास हुआ कि हम अच्छे दोस्तों से भी ज्यादा कुछ थे.'
वरुण और कृति की भेड़िया का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं. 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री के निर्देशक अमर कौशिक इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, और दीपक डोबरियाल भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट लिख रहे हैं, जिन्होंने फिल्म 'बाला', 'मेड इन चाइना', 'रॉन्ग साइड राजू' की स्क्रिप्ट लिखी थी. यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज