Home /News /entertainment /

'राब्ता' के फ्लॉप होने पर डिप्रेशन में आ गए थे कृति-सुशांत, एक्ट्रेस बोलीं- 'उदासी में पूरी रात पी थी वाइन'

'राब्ता' के फ्लॉप होने पर डिप्रेशन में आ गए थे कृति-सुशांत, एक्ट्रेस बोलीं- 'उदासी में पूरी रात पी थी वाइन'

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे.  (फोटो साभारः Instagram @kritisanon)

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे. (फोटो साभारः Instagram @kritisanon)

कृति सैनन (Kriti Sanon Interview) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Depression) डिप्रेशन में थे. वह दोनों उदास भी थे और वाइन पी रहे थे. कृति ने ये भी कहा कि साल 2017 की एक रात में वह और सुशांत साथ में बैठे.

अधिक पढ़ें ...

कृति सैनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने और सुशांत सिंह राजपूत ने ‘राब्ता’ (Raabta Film Reveiews) के फ्लॉप होने पर एक साथ दुख मनाया था. कृति ने कहा कि उन्होंने वाइन पीते-पीते फिल्म के बुरे रिव्यूज पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि फिल्म के काम नहीं करने के बाद वे दोनों ‘डिप्रेस’ थे और एक साथ ‘उदास’ रहे थे. ‘राब्ता’ साल 2017 में रिलीज़ हुई और पुनर्जन्म प्रेमियों की लव स्टोरी पर आधारित थी. फिल्म का निर्देशन दिनेश विजन ने किया था.

पिछले साल, ‘राब्ता’ की एनिवर्सरी पर पिछले साल कृति सैनन (Kriti Sanon Films) ने फिल्म के सेट तस्वीरें शेयर की थीं और दिवंगत अभिनेता के साथ फिल्म में काम करने के बारे में बात की थी. अब, फिल्म कंपेनियन के साथ बात करते हुए, कृति ने फिर से फिल्म पर दोबारा बात की और फिल्म की रिलीज के बाद हुई एक घटना को शेयर किया.

‘हम डिप्रेशन में थे’

कृति सैनन (Kriti Sanon Sushan Singh Rajput Depression) ने कहा,”यह एक फनी रात थी. हम सभी उदास थे, हम डिप्रेशन में थे, हमें सच में बुरे रिव्यूज मिल रहे थे और हमें नहीं पता था कि क्या कहना है. डिनो बिल्कुल वैसा ही था, ‘आजाओ यार, मूड खराब है’ हमने वहां जाकर वाइन की बोतल खोली. डिनो ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह फ्लैशबैक है, मुझे इसे आसान बनाना चाहिए था. हम आदिवासी क्यों गए?'”

पहले मिले ड्राफ्ट में था अलग एंगल

कृति सैनन (Kriti Sanon Wine Photos) ने कहा,”पहले एक ड्राफ्ट था जिसमें एक सामान्य राजा-रानी थी. यह लोगों से ज्यादा जुड़ा है, है ना? लेकिन हमें लगा जैसे हम थोड़ा अलग जाना चाहिए था. मैं एक गिलास वाइन पी रही थी, और मैंने कहा, ‘मैंने तुमसे यह कहा था!'” ‘राब्ता’ एकमात्र ऐसी फिल्म थी जिसमें कृति सैनन और सुशांत ने एक साथ काम किया था.

धर्मेंद्र ने बूस्टर डोज लगाने वाली नर्स पर लुटाया प्यार, हाथ जोड़कर फैंस से की ये खास अपील, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्में

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने जून 2020 में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. वह अपने कमरे में मृत पाए गए थे. हालांकि कई लोगों ने इसे हत्या बताया था. महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी. बाद में सीबीआई इसकी जांट में जुटी. फिलहाल इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है. सुशांत ने मौत से पहले ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’, ‘सोनचिरैया’, ‘ड्राइव’ और ‘एमएस धोनी’ जैसी फिल्में कीं. सुशांत के निधन के बाद उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी.

Tags: Kriti Sanon, Sushant singh Rajput

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर