कृति सेनन बोलीं- अलग-अलग जॉनर की फिल्मों से खुद को हर रोल के लिए निखारने का मौका मिला

कृति सेनन इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग में बिजी हैं. (फाइल फोटो)

कृति सेनन इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग में बिजी हैं. (फाइल फोटो)

कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले कृति ने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत… आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है. इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर रोमांचित हूं और गर्व महसूस कर रही हूं.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 5:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों बहुत बिजी हैं. इस समय उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मी प्रोजेक्ट्स हैं. खास बात यह है कि ये सभी प्रोजेक्ट्स वे साइन कर चुकी हैं. दिलचस्प बात है कि ये फिल्में कई जॉनर की हैं. उनके पास ‘भेड़िया’ जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म है तो ‘गणपत’ जैसी एक्शन फिल्म भी हैं. इन दोनों ही फिल्मों में वे लीड रोल करते हुए दिखाई देंगी. हाल ही में उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू की थी.

अपने पास लाइनअप में एक साथ 6 फिल्में होने से खुश कृति कहती हैं, ‘मेरा काम इतना रोमांचक है क्योंकि कोई भी सेट, कोई भी फिल्म दूसरे जैसी नहीं है. एक निश्चित समय अंतराल में विविध शैलियों की फिल्में एक साथ करने से मुझे एक एक्टर के रूप में खुद को निखारने का मौका मिला है. मेरे पास एक तरफ 'भेडिया' एक हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म है. तो दूसरी तरफ ‘गणपत’ जैसी एक्शन फिल्म भी है. इसके अलावा पौराणिक कथाओं पर बेस्ड ‘आदिपुरुष’ और 'बच्चन पांडे' जैसी कॉमेडी फिल्म भी है. मेरे पास कई जॉनर की फिल्में हैं, जो मैं अभी काम कर रही हूं. ये सभी मेरे काम को और भी रोमांचक और दिलचस्प बना देते हैं. इन प्रोजेक्ट्स के कारण मैं बहुत एक्टिव हूं.

कृति इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने राजकुमार राव के साथ क्विर्की कॉमेडी, ‘हम दो हमारे दो’ की है और वे ‘मिमी’ में अकेले लीड कैरेक्टर प्ले करती नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म की है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए हैं.

इनके अलावा कृति जल्द ही सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले कृति ने फिल्म का हिस्सा बनने पर एक पोस्ट किया था. कृति ने लिखा था, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत… आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है. इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर रोमांचित हूं और गर्व महसूस कर रही हूं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज