कृति सेनन ने कायम की मिसाल: कोरोना महामारी के दौर में पूरी की 3 फिल्मों की शूटिंग


कृति सेनन ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत…आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है.' (File Photo)

कृति सेनन ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत…आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है.' (File Photo)

कृति सेनन (Kriti Sanon) तय समय में शूटिंग को इसलिए पूरा कर पाई क्योंकि उन्होंने और उनके प्रोडक्शन हाउस ने सभी एहतियाती उपायों के साथ सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया. यह एक आसान काम नहीं है, लेकिन उन्होंने इसे हासिल कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 4:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के जीरो में हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया (Bhediya)’ की शूटिंग का शेड्यूल का पूरा करने के बाद मुंबई लौट आईं. वे लंबे समय से वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अमर कौशिक के निर्देशन बन रही इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. दिलचस्प बात यह है कि चल रही महामारी के बीच, कृति ने तीन फिल्मों की शूटिंग को पूरा करने में कामयाबी हासिल की है.

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया, कृति ने 'बच्चन पांडे', 'हम दो हमारे दो' और अब 'भेड़िया' की शूटिंग पूरी कर ली है, जो उनकी तीसरी ऐसी फिल्म बनाता है जिसकी शूटिंग उन्होंने महामारी के दौरान शुरू की थी और अब इसकी शूटिंग लगभग पूरी कर ली गई है. जबकि वह पूरी ताकत से काम करने के लिए आगे बढ़ी थीं, कृति सुरक्षा से समझौता करने से इनकार करती है और COVID-19 के खिलाफ सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हैं.

‘कृति शूटिंग को तय समय में इसलिए पूरा कर पाई थी क्योंकि उन्होंने और प्रोडक्शन हाउस ने सभी एहतियाती उपायों के साथ फिल्मों की शूटिंग के दौरान सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया. यह एक आसान काम नहीं है लेकिन उन्होंने इसे हासिल कर लिया है.’

वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं, कृति सैनन से अपेक्षा की जाती है कि वे पहले ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग करें, जिसमें वे देवी सीता की भूमिका निभाएंगी. ओम राउत द्वारा निर्देशित, ‘आदिपुरुष’ में पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म ‘मिमी’ में कृति सोलो लीड रोल करते हुए दिखाई देंगी. इसके अलावा वे टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन एंटरटेनर मूवी ‘गणपत’ भी साइन कर चुकी हैं.
कुछ दिनों पहले कृति ने फिल्म का हिस्सा बनने पर एक पोस्ट किया था. कृति ने लिखा था, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत…आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है. इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर रोमांचित हूं और गर्व महसूस कर रही हूं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज