• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कृति सेनन को देख जब डर गए थे 'क्रू मेंबर', लगा एक्ट्रेस पर है भूत का साया! हवेली में हो रही थी 'राब्ता' की शूटिंग

कृति सेनन को देख जब डर गए थे 'क्रू मेंबर', लगा एक्ट्रेस पर है भूत का साया! हवेली में हो रही थी 'राब्ता' की शूटिंग

कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग के यादगार पल. (फोटो साभार: kritisanon
/Instagram)

कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग के यादगार पल. (फोटो साभार: kritisanon /Instagram)

कृति सेनन (Kriti Sanon) 27 जुलाई को अपना बर्थडे मना रहीं हैं. इस मौके पर कृति की फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) की शूटिंग के दौरान हुई एक मजेदार घटना बताते हैं. एक बार कृति की हरकत देख क्रू मेंबर को लगा कि एक्ट्रेस को किसी प्रेत आत्मा ने पकड़ लिया है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कई फिल्मों में अदाकारी दिखाई है. इसमें से एक है फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta). 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म में कृति और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में थे और कृति ने डबल रोल प्ले किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म से जुड़ी कई यादगार पल हैं. शूटिंग के दौरान हुए एक मजेदार कहानी को एक्ट्रेस ने बताया था.

    हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कृति सेनन ने 2017 में बताया था कि ‘राब्ता’ फिल्म में हम एक हवेली में शूटिंग कर रहे थे. मेरे और जिम के बीच इंटेस सीन फिल्माया जा रहा था. टेक से ठीक पहले मैं बुरी तरह चीखती थी, कुछ इस तरह कि लगता था कि मेरे लंग्स बाहर आ जाएंगे. ऐसा करने में बहुत ताकत लगती थी, जिससे मैं मेंटली और फिजिकली दोनों ही पस्त हो जाती थी. यह बहुत फनी था क्योंकि डिनू (Dinesh Vijan)  ने बाद में मुझे बताया था कि क्रू मेंबर को लगता था कि कोई आत्मा तुम्हारे पर सवार हो गई है’.

    kriti sanon, , raabta, sushant singh rajput
    (फोटो साभार: kritisanon
    /Instagram)


    कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म में कई शानदार सीन्स फिल्माए गए थे. ‘राब्ता’ दो प्रेमियों की कहानी है जिनका प्यार पुराने जमाने से नए जमाने तक सफर करता है. दिनेश विजान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन और सुशांत के अलावा दीपिका पादुकोण,जिम सरभ ने भी शानदार काम किया.

    यह भी पढ़िए-HBD: टीवी के ऐड से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप तक, जाने कृति सेनन के बारे में

    कृति सेनन के लिए आज का दिन खुशियों भरा है, क्योंकि उनके जन्मदिन पर फिल्म 'मिमी' रिलीज हो गई है.  26 जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) और जियो सिनेमा (JioCinema) पर रिलीज इस फिल्म को  पहले 30 जुलाई को रिलीज होना था, पर मेकर्स ने कृति के जन्मदिन (Kriti Sanon Birthday) के एक दिन पहले, फिल्म को रिलीज कर दिया है. कृति ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को यह खुशखबरी दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज