Home /News /entertainment /

kriti sanon sister nupur relationship with stebin ben singer himself revealed an

कृति सेनन की बहन नूपुर के साथ स्टेबिन बेन का क्या है रिश्ता? सिंगर ने खुद किया खुलासा

स्टेबिन बेन अक्सर नूपुर सेनन के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. (Instagram/stebinben)

स्टेबिन बेन अक्सर नूपुर सेनन के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. (Instagram/stebinben)

सिंगर स्टेबिन बेन (Stebin Ben) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी बातें बताई हैं. उन्होंने रूमर्ड गर्लफ्रेंड नूपुर सेनन को डेट करने से इनकार किया है, हालांकि उन्होंने नूपुर सेनन को अपनी 'फैमिली' बताया है. उन्होंने कहा कि वे सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

सिंगर स्टेबिन बेन (Stebin Ben) का कहना है कि वे कंट्रोवर्सी से हमेशा दूरी बनाकर रखते हैं. उन्होंने जब शोबिज में एंट्री की थी, तब उन्होंने फैसला कर लिया था कि उन्हें किसी भी तरह के विवाद से खुद को दूर रखना है. हालांकि, वे बीते कुछ महीनों से कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन से अपनी नजदीकियों के चलते सुर्खियों में हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, स्टेबिन बेन से जब एक बातचीत के दौरान पूछा गया कि क्या वे किसी को डेट कर रहे हैं, तो सिंगर ने कहा, ‘मेरे पास अपने पर्सनल स्पेस के लिए काफी समय है. अभी तो मेरे करियर की शुरुआत हुई है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत सिंपल रख रहा हूं.

स्टेबिन बेन करियर पर करना चाहते हैं फोकस
वे आगे कहते हैं, ‘आइए अच्छे दोस्त बनें, एक-दूसरे को समझें और देखें कि लाइफ आपको कहां ले जाती है. सच कहूं तो मैं अभी भी अपने करियर पर फोकस कर रहा हूं. मैं सेटल होना चाहता हूं और फिर जब मैं अपने करियर से संतुष्ट हो जाऊंगा, तो मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोचूंगा.’

नूपुर सेनन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं तस्वीरें
जब स्टेबिन से पूछा गया कि क्या वे सिंगल हैं, तो वे इस सवाल का घुमाकर जवाब देते है, ‘जब तक मेरी शादी नहीं होती, मैं सिंगल हूं. मैं हैप्पी जोन में हूं. मैं इस बात को समझ रहा हूं कि सिंगल होना क्या है और क्या कमिटेड होना है.’ सिंगर अक्सर नूपुर सेनन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

स्टेबिन बेन ने नूपुर सेनन को बताया ‘फैमिली’
जब स्टेबिन से पूछा गया कि क्या वे नूपुर सेनन को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने साफ कहा, ‘मैं नूपुर सेनन को डेट नहीं कर रहा हूं. हम एक-दूसरे के लिए ‘फैमिली’ हैं. हम हर दिन बात करते हैं और महसूस करते हैं कि हमारा करियर शुरू हो गया है, इसलिए हम अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं, इसलिए हम दोस्त हैं.’ जब सिंगर से पूछा गया कि क्या उनके बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है, तो वे बोले, ‘अगर कोई आपकी फैमिली है, तो यकीनन यह दोस्ती से बढ़कर है. मुझे अभी नहीं पता है कि उनके साथ क्या कुछ चल रहा है.’

Tags: Kriti Sanon, Nupur Sanon

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर