कृति सेनन ने जमकर लगाई फटकार, बोलीं- अंतिम संस्कार पर जाते वक्त लोग करते हैं बदसलूकी

कृति सेनन ने जमकर लगाई फटकार, बोलीं- अंतिम संस्कार पर जाते वक्त लोग करते हैं बदसलूकी
कृति सेनन ने शेयर किया पोस्ट (Photo Credit kritisanon/Instagram)

कृति सेनन (Kriti Senon) ने अपने पोस्ट में सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स, और मीडिया पर जमकर हमला बोला है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की खबर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को गहरा सदमा दे गई. जहां एक तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग विवादों के जरिए इस जवाब खोजने में लगे हुए हैं कि आखिर उन्होंने ये कदम क्यों उठाया. वहीं इन सबके बीच उनसे जुड़े कुछ लोगों को लेकर इंटरनेट पर मौजूद ट्रोल्स बेहद फिजूल की बातें करते हुए नजर आए. सुशांत की खास दोस्त और को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) के श्रद्धांजलि पोस्ट नहीं करने पर लोगों ने उन पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे. वहीं कई और ऐसी ही घटनाएं हुई हैं जिन्हें लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन अब खुद सामने आई हैं और ट्रोल्स का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने दिल की सारी बातें लिखी हैं. ये पोस्ट इतना लंबा था कि इसके लिए उन्होंने तस्वीरों का सहारा लिया. पहली तस्वीर पर कृति ने लिखा- 'ये बहुत ही अजीब बात है कि हमेशा ट्रोलिंग और गॉसिप करने वाली दुनिया अचानक आपके जाने के बाद आपके लिए अच्छा और पॉजिटिव कहने लगती है. अगर आप किसी के जाने के बाद उसके लिए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं करते या पब्लिकली कमेंट नहीं करते तो इसका मतलब आपको उसके जाने का दुख नहीं है. ऐसा लगने लगा है कि सोशल मीडिया ही अब रियल वर्ल्ड है और रियल वर्ल्ड, फेक हो गया है'.
 
View this post on Instagram
 

There are a lot of thoughts crossing my mind.. A LOT! But for now this is all i wanna say!🙏🏻

A post shared by Kriti (@kritisanon) on



उन्होंने आगे लिखा- कुछ मीडिया के लोग पूरी तरह से अपना ध्येय और संवेदनशीलता भूल चुके हैं. वो आपसे लाइव आने के लिए कहेंगे या आपका रिएक्शन लेंगे. अंतिम संस्कार में जाते वक्त आपकी कार के दरवाजे को खटखटाएंगे और कहेंगे कि मैडम शीशा नीचे करो ना! ताकि वो फ्यूनरल पर जा रहे लोगों की क्लियर तस्वीर ले सकें? अंतिम संस्कार प्राइवेट और पर्सनल होता है. मैं मीडिया से गुजारिश करती हूं कि ऐसी जगह ना आएं और अगर आते हैं तो मर्यादा में रहें. ग्लैमरस दुनिया में रहते हुए भी हम लोग नॉर्मल इंसान हैं और हमारे अंदर भी आप लोगों की तरह फीलिंग्स होती हैं.



बता दें कि कृति बीते सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में गई थीं. मालूम होता है कि उसी दौरान उनके साथ बदसलूकी हुई है. हालांकि अपने इस पोस्ट में उन्होंने ये नहीं लिखा है कि ये वाकया उनके साथ ही हुआ था. वहीं आगे अपने पोस्ट में उन्होंने ब्लाइंड आइटम्स बंद करने की मांग की है और उन्होंने ब्लेम गेम पर कहा है अनुमान लगाना बंद कर दीजिए. उन्होंने ये भी कहा है लड़के रोते नहीं.. ऐसी भावनाएं पैदा करना बंद कर दीजिए. अपनी फीलिंग्स जाहिर करना बुरी बात नहीं है.

ये भी पढ़ें- 7 साल पहले एक्ट्रेस जिया खान ने की थी आत्महत्या, अब उनकी मां ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading