लाइव टीवी

कृति सैनन ने खोले ‘पानीपत’ के राज, पहले ही बता दिया कैसी है फिल्म

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 12:10 AM IST
कृति सैनन ने खोले ‘पानीपत’ के राज, पहले ही बता दिया कैसी है फिल्म
कृति सेनन पानीपत में मुख्य अभिनेत्री हैं.

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की अगली फिल्म ‘पानीपत’की अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) ने कई बातें बता दी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 12:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) का कहना है कि जब फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने अपनी महत्वकांक्षी फिल्म ‘पानीपत’ में उन्हें लेने की बात कही तो वह काफी आश्चर्यचकित हुईं, हालांकि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली इस फिल्म में काम करने के अवसर को वह एक प्रयोग की तरह देखती हैं. ‘पानीपत’ कृति की पहली ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म होगी और इस फिल्म को लेकर वह काफी आशान्वित हैं.

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘फिल्म की कहानी शानदार है, जिसे बताना जरूरी है. मुझे पार्वती बाई का किरदार बेहद पसंद आया, खासकर आशु सर ने जिस तरह से इस किरदार को लिखा है, वो मुझे काफी पसंद आया. मैं इससे बहुत प्रभावित हूं क्योंकि इससे पहले मैंने इस तरह का किरदार नहीं निभाया था. शुरू में मैं थोड़ा उहापोह में थी कि उन्होंने ये कैसे सोच लिया मैं मराठी लड़की का किरदार निभा सकती हूं क्योंकि मैं तो एक उत्तर भारतीय पंजाबी हूं.’’

यह भी पढ़ेंः मॉडल ने Bigg Boss को बताया था 'संस्‍कारों' के खिलाफ, ली वाइल्‍ड कार्ड एंट्री

कृति ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘मैं थोड़ा हैरान भी थी. लेकिन इतने बड़े निर्देशक के साथ ऐसी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म को करने का मौका गंवाना नहीं चाहती थी. अब तक मैंने जो कुछ भी किया है, यह उससे काफी अलग है और इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं, वहीं यह किरदार चुनौतीपूर्ण भी है. इसके जरिये कुछ वर्जनाओं को तोड़ सकती हूं.’’

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13 के घर से OUT हुईं टीवी की सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई और देवोलीना

फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी और जीनत अमान हैं. सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलातकर द्वारा निर्मित ‘पानीपत’ छह दिसंबर को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं जबकि दत्त अहमद शाह दुर्रानी की भूमिका में दिखेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 12:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...