• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • SSR केस पर कृति सेनन बोलीं- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सच्चाई सामने आने की उम्मीद

SSR केस पर कृति सेनन बोलीं- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सच्चाई सामने आने की उम्मीद

कृति सेनन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.(Photo Credit kritisanon/Instagram)

कृति सेनन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.(Photo Credit kritisanon/Instagram)

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की सीबीआई जांच कराने के सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले से सच्चाई सामने आने की उम्मीद बंधी है. इस पर विश्वास करें और अटकलबाजी बंद करें.'

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon), परिणिति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और टीवी एक्टर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का स्वागत किया है. सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में पटना में दर्ज प्राथमिकी की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपने के निर्णय को बुधवार को बरकरार रखने का आदेश दिया.

    शीर्ष अदालत ने अपने फैसले में कहा कि बिहार सरकार राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिये उकसाने के लिये पटना में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित करने के लिए सक्षम है.

    14 जून को राजपूत का शव उनके मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला था. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. सुप्रीम कोर्ट  का फैसला आने के बाद फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया का रुख करते हुए इसका स्वागत किया और सच सामने आने की उम्मीद जतायी.

    बीते दो महीने 'काफी बेचैन करने वाले' रहे: कृति सेनन
    सुशांत की करीबी मित्र और 'राब्ता' फिल्म में उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि बीते दो महीने 'काफी बेचैन करने वाले' रहे और सब कुछ धुंधला-धुंधला और पसोपेश भरा रहा. सेनन ने लोगों से सुशांत की मौत पर अटकलें बंद करने का आग्रह किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं.

    अभिनेत्री ने लिखा, 'सच्चाई से परे तरह-तरह के बयान, तथ्य और विचार सामने आ रहे हैं. सुशांत मामले की सीबीआई जांच कराने के सुप्रीम कोर्ट  के फैसले से सच्चाई सामने आने की उम्मीद बंधी है. इस पर विश्वास करें और अटकलबाजी बंद करें. सीबीआई को उसका काम करने दें.'

    यह एक सकारात्मक कदम है: परिणीति चोपड़ा
    फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में सुशांत के साथ काम करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लोगों से आदेश का 'सम्मान' करने और कयासबाजी बंद करने की अपील की. उन्होंने ट्वीट किया, 'यह एक सकारात्मक कदम है. इस फैसले का सम्मान करें और सीबीआई को उसका काम करने दें. कयासबाजी और खुद से किसी निष्कर्ष पर पहुंचना बंद करें.'

    सुशांत को न्याय दिलाने की ओर पहला कदम'
    सुशांत की पूर्व महिला मित्र और टीवी धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में उनके साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे ने ट्वीट किया कि सुप्रीम कोर्ट  का फैसला सुशांत को न्याय दिलाने की ओर पहला कदम है. उन्होंने ट्वीट किया, 'सच्चाई ही वास्तविक न्याय है. सच की हमेशा जीत होती है. सुशांत को न्याय दिलाने की ओर पहला कदम.'

    'शुक्र है भगवान! आपने हमारी दुआएं सुन लीं
    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी आदेश का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें सीबीआई की जांच पर पूरा भरोसा है. उन्होंने ट्वीट किया, 'शुक्र है भगवान! आपने हमारी दुआएं सुन लीं. यह तो सिर्फ शुरुआत है, सच्चाई की ओर पहला कदम. सीबीआई पर पूरा भरोसा है.' इसके अलवा अभिनेता रणवीर शौरी, तुषार कपूर, शरद केलकर और अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह तथा टिस्का चोपड़ा ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज