Home /News /entertainment /

kriti sanon to play lead role in meena kumari biopic know details an

कृति सेनन निभाएंगी मीना कुमारी की बायोपिक में लीड रोल? सामने आई डिटेल

कृति सेनन की गिनती शानदार एक्ट्रेसेज में होती है. (Instagram/kritisanon/meenakumari.32)

कृति सेनन की गिनती शानदार एक्ट्रेसेज में होती है. (Instagram/kritisanon/meenakumari.32)

मीना कुमारी (Meena Kumari) के जीवन पर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म वेब सीरीज लाने की योजना बना रहा है, जिसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है. अब खबर आ रही है कि टी-सीरीज मीना कुमारी पर बायोपिक (Meena Kumari biopic) बनाना चाहता है. फिल्म में मीना कुमारी का रोल कृति सेनन निभा सकती हैं. बता दें कि कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आ रही हैं, जो होली के मौके पर रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस में परफॉर्म नहीं कर पा रही है. फिल्म में कृति के अलावा अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस ने अहम रोल निभाया है.

अधिक पढ़ें ...

मीना कुमारी (Meena Kumari) भारतीय फिल्म जगत की दिग्गज एक्ट्रेस थीं. उन्होंने अपनी फिल्मों और शानदार शख्सियत से लोगों के दिलों को गहरे तक छुआ था. अब मीना कुमारी पर एक बायोपिक बनाए जाने की चर्चा हो रही है. खबर है कि टी-सीरीज दिग्गज स्टार पर बायोपिक (Meena Kumari biopic) बनाने की योजना पर काम कर रहा है और कृति सेनन (Kriti Sanon) को मीना कुमारी की भूमिका निभाने के लिए कहा गया है.

ईटाइम्स की खबर के अनुसार, कृति सेनन ने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन वे निश्चित तौर पर इस ऑफर को लेकर खुश हैं. हालांकि, उन्होंने इस खुशखबरी को सिर्फ उन्हीं लोगों के साथ शेयर किया है, जिन पर वे पूरा यकीन करती हैं.

अच्छे कलाकारों में होती है कृति की गिनती
फिल्म ‘मिमी’ के रिलीज के बाद से कृति की गिनती शानदार एक्ट्रेस में होने लगी है. उन्होंने ‘मिमी’ में सरोगेट मदर का रोल निभाकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. एक्ट्रेस की लेटेस्ट रिलीज के बाद, उन्हें एक अच्छी कलाकार के रूप में देखा जा रहा है. बेशक, अगर वे मीना कुमारी की बायोपिक करती हैं, तो उनके लिए यह एक बड़ी चुनौती होगी. वे इसके लिए तैयार हो सकती हैं.

बायोपिक के निर्देशन के लिए कुछ नामों को किया गया शॉर्टलिस्ट
अगर सब कुछ ठीक रहा, तो जल्द ही फिल्म पर काम शुरू हो सकता है. बायोपिक का निर्देशन कौन करेगा, उसे लेकर कुछ नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. हालांकि, आगे आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि डायरेक्टर की टोपी कौन पहनेगा? दूसरी ओर, एक ओटीटी प्लेटफॉर्म मीना कुमारी के जीवन पर वेब सीरीज लाने की योजना बना रहा है, जिसकी आधिकारिक घोषणा पहले ही हो चुकी है.

‘बच्चन पांडे’ में नजर आ रही हैं कृति सेनन
ओटीटी प्रोजेक्ट कमाल अमरोही के साथ मीना कुमारी की लव स्टोरी पर ज्यादा फोकस करेगी. टी-सीरीज फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही कर सकती है. बता दें कि कृति सेनन की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ होली के मौके पर रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस में परफॉर्म नहीं कर पा रही है. फिल्म में कृति के अलावा अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं.

Tags: Biopic Movies, Kriti Sanon

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर