अपना शहर चुनें

States

Adipurush: प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष में सीता का रोल करेंगी कृति सेनन

ओम राउत (Om Raut) निर्देशित प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में सीता का रोल करेंगी कृति सेनन.
ओम राउत (Om Raut) निर्देशित प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में सीता का रोल करेंगी कृति सेनन.

ओम राउत (Om Raut) निर्देशित फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में प्रभास (Prabhas) भगवान राम का रोल करते नजर आएंगे, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में सीता का रोल करने वाले जिस कलाकार की तलाश की जा रही थी, वह एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) पर समाप्त हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 4:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की कास्टिंग पूरी तरह फाइनल नहीं की जा सकी है. जब-जब इस फिल्म के कलाकारों के नाम तय किए जाते हैं. उनके बारे में सूचनाएं सार्वजनिक होती रहती हैं.

इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत (Om Raut) करने वाले हैं. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) भगवान राम का रोल करते नजर आएंगे, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में सीता का रोल करने वाले कलाकार की तलाश की जा रही थी, जो पूरी हो गई है.

सीता का किरदार निभाने के लिए खबरों में कई एक्ट्रेस का नाम चर्चा में आया था, इसमें अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कीर्ति सुरेश और कियारा आडवाणी के नाम प्रमुख रूप से चर्चा में रहे. इस कैरेक्टर के लिए जिस कलाकार का नाम फाइनल किया गया बताया गया है, शायद उसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा. मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इस फिल्म में सीता का किरदार निभाती दिखाई देंगी.



सोर्स के हवाले से छपी खबर में बताया गया है कि सीता के रोल के लिए कई एक्ट्रेस के नामों पर चर्चा की गई. चर्चा के बाद फिल्म मेकर्स जिस एक्ट्रेस के नाम पर राजी हुए हैं, उनका नाम है कृति सेनन. इस किरदार को निभाने के लिए मेकर्स ने कृति सेनन पर भरोसा जताया है. मेकर्स ने जब कृति से फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सीता का रोल करने के लिए बात की तो उन्होंने इस कैरेक्टर के लिए तुरंत हां कर दिया. कृति सेनन, फिलहाल राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ की शूटिंग में बिजी हैं. कृति के पास इन दिनों फिल्मी प्रोजेक्ट की कोई कमी नहीं है.
राजकुमार की फिल्म के बाद वे अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे और वरुण धवन की फिल्म भेड़िया की शूटिंग में बिजी रहेंगी. फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के जनवरी 2021 में शुरू होने की संभावना है. जनवरी में शुरू होने के बाद इस खत्म होने तक इस फिल्म की शूटिंग चलती रहेगी. एक से अधिक प्रोजेक्ट होने के कारण कृति 2021 की पहली तिमाही में बहुत बिजी रहेंगी.

मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ को एतिहासिक फिल्म बनाने की तैयारी की है. इसके VFX के लिए अवतार और स्टार वॉर्स जैसी हॉलीवुड फिल्मों की टीम की सेवाएं लेने की कोशिश की जा रही है जिससे दर्शकों को ऐसा रोमांच मिले, जिसका अनुभव उन्होंने पहले न किया हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज