कृति सेनन ने वरुण धवन पर किया अचानक से हमला, सहमे एक्टर, वायरल हुआ BTS Video

वरुण धवन और कृति सेनन. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी. )

वरुण धवन और कृति सेनन. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी. )

वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने को-स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ 'भेड़िया' (Bhediya) फिल्म कि शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान 'भेड़िया' के सेट से एक और BTS वीडियो वायरल हो रहा है. वाडियो में वरुण-कृति जंगल में शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने को-स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ 'भेड़िया' (Bhediya) फिल्म कि शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों स्टार कास्ट अरुणाचल प्रदेश में हैं. वरुण धवन और कृति फिल्म के सेट से वीडियो व फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं. इस दौरान 'भेड़िया' के सेट से एक और BTS वीडियो वायरल हो रहा है. वाडियो में वरुण-कृति जंगल में शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

हम देख सकते हैं कि कृति सेनन (Kriti Sanon) मस्ती करते हुए वरुण को पानी की तरफ धक्का देती हैं. जबकि वरुण के गिरने से पहले वह उन्हें पकड़ लेती हैं. वरुण ने लाल रंग की जैकेट, सफेद टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है. कृति उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं और उन्होंने जीन्स, लाल जैकेट और पेयर्ड मफलर पहना हुआ है. वह वरुण को धक्का देती हैं, लेकिन उनके गिरने से पहले ही थाम लेती हैं.




ये देखकर वरुण भी दंग रह जाते हैं और अचानक हुए इस हमले से सहम जाते हैं. वीडियो मूवी क्रू के साथ खत्म होता है जो कुछ दूरी पर ही शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि 'भेड़िया' फिल्म में पहली बार एक्टर वरुण धवन एक वेयरवोल्फ (Werewolf) की भूमिका निभा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म के मेकर्स ने फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) की रिलीज डेट का एलान था. ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होनी है. फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही 'भेड़िया' का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो देखने में बेहद खतरनाक लग रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज