• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मधुबाला की बायोपिक में काम करना चाहती हैं कृति सैनन, मीना कुमारी को लेकर जताई ये इच्छा

मधुबाला की बायोपिक में काम करना चाहती हैं कृति सैनन, मीना कुमारी को लेकर जताई ये इच्छा

कृति सैनन दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक करना चाहती हैं.
(फोटो साभारः Instagram @kritisanon/madhubala.forever)

कृति सैनन दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक करना चाहती हैं. (फोटो साभारः Instagram @kritisanon/madhubala.forever)

कृति सैनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेस रहीं मधुबाला और मीना कुमारी की बायोपिक (Meena Kumari Biopic) में काम करना चाहती हैं. वह बड़े पर्दे पर दोनों एक्ट्रेस के किरदार निभाना चाहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिमी (Mimi)’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. इसमें उन्होंने एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया है. इस किरदार को निभाने के लिए उनकी खूब तारीफें हो रही हैं. फिल्म की सक्सेस पर उन्होंने खुशी जताई है और वह अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस की बायोपिक पर पर काम करना चाहती हैं.

    कृति सैनन (Kriti Sanon ने हाल में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala Biopic) की बायोपिक करना चाहती हैं. इसे लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं. उन्होंने अपनी फेवरिट एक्ट्रेसेज के बारे में भी बात की. कृति ने खुलासा किया, ‘हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ आइकोनिक पर्सनैलिटीज रही हैं, जिनके जीवन के बारे में लोग सच में ज्यादा नहीं जानते हैं. लेकिन लोगों को उनके बारे में पता होना चाहिए.’

    कृति सैनन ने कहा, ‘और मैं मधुबालाजी के अलावा. मीना कुमारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाना पसंद करूंगी. दोनों अपने समय की आइकोनिक अदाकाराएं रही थीं और मुझे व्यक्तिगत रूप से भी उनके बारे में और जानना अच्छा लगेगा.’ इत्तेफाक से फिल्म इंडस्ट्री में मधुबाला की बायोपिक को लेकर इन दिनों की एक्ट्रेस काफी इंटरेस्ट दिखा रही हैं.

    दिवंगत एक्ट्रेस की बहन मधुर भूषण मधुबाला की लाइफ पर एक फिल्म बनाने की इच्छुक हैं. इतना ही नहीं, ऐसी खबरें थीं कि डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया मीना कुमारी की एक बायोपिक बनाना चाहते थे, जिसमें विद्या बालन को उनका किरदार निभाना था. लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि मीना कुमारी की लाइफ पर अब एक वेब सीरीज बनाने की प्लानिंग चल रही है.

    अब कृति सैनन ने भी 60 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस का किरदार निभाने की इच्छा जताई है. बात करें वर्कफ्रंट की तो कृति सैनन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज