• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कृति सेनन 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ करेंगी जबरदस्त एक्शन, अक्टूबर से शुरू होगी शूटिंग

कृति सेनन 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ करेंगी जबरदस्त एक्शन, अक्टूबर से शुरू होगी शूटिंग

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में बॉक्सर का रोल कर रहे हैं. (File Photo)

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में बॉक्सर का रोल कर रहे हैं. (File Photo)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बताया कि, 'मैंने 'गणपत' (Ganapath) में एक्शन करने का मन बना लिया है. मैं इस एक्शन फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करने जा रही हूं. मुझे यकीन है कि वे एक्शन करने में मेरी हेल्प करेंगे.'

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘मिमी’ हाल ही में रिलीज हुई थी. यह फिल्म सरोगेसी पर बेस्ड थी. दर्शकों ने इस फिल्म के साथ-साथ कृति सेनन के रोल को कुछ खास पसंद नहीं किया. कृति अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कृति फिल्म ‘गणपत’ में जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में कृति के रोल का नाम जस्सी है. फिल्म के जारी किए गए पोस्टर में उन्हें एक बोल्ड लुक में बाइक पर दिखाया गया था. कृति के लिए भी यह एक्शन करने का पहला अनुभव होगा.

    हाल ही में कृति ने इस फिल्म के बारे में ‘पिंकविला’ से बातचीत की है. कृति ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ ही फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कृति ने पिंकविला को बताया कि, ‘मैंने ‘गणपत’ में एक्शन करने का मन बना लिया है. मैं इस एक्शन फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करने जा रही हूं. मुझे यकीन है कि वे एक्शन करने में मेरी हेल्प करेंगे.’ शूटिंग के डेट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि, ‘फिलहाल मैं यह नहीं बता सकती किस तारीख से हम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन हम अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Kriti (@kritisanon)


    सेनन ने आगे कहा कि, ‘मेरे और टाइगर के बीच ऐसा नहीं है कि, ‘हम हर दूसरे दिन मिलते हों या बात करते हों, फिर भी हम दोनों में एक स्पेशल बॉन्डिंग है. बतौर एक्टर टाइगर को आगे बढ़ते देख मुझे खुशी होती है. वे मेरी डेब्यू फिल्म के एक्टर हैं और इस कारण से मेरे लिए हमेशा खास रहेंगे.’ इस फिल्म में टाइगर बॉक्सर बने हैं. इसकी कहानी बॉक्सिंग रिंग पर बेस्ड है. इस फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी हैं और इसका निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय कृति के पास कई फिल्में हैं. उन्होंने बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म की है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए हैं. वे ‘भेड़िया’ की शूटिंग भी कर चुकी हैं. इस फिल्म में कृति के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं. वे अपनी तीसरी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज