एक्ट्रेस ने शेयर की चीते के साथ सेल्फी, हुईं जमकर ट्रोल

एक अन्य यूजर ने कृति से आग्रह करते हुए लिखा कि जंगली जानवरों को कैदी बनाने को बढ़ावा देना बंद करें.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:47 PM IST
एक्ट्रेस ने शेयर की चीते के साथ सेल्फी, हुईं जमकर ट्रोल
कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर चीते के साथ सेल्फी शेयर की है.
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:47 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन यूं तो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो या तस्वीरे सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ जाता है, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल कृति ने सोशल मीडिया अकाउंट पर जांबिया में एक चीते के साथ ली गई सेल्फी शेयर की है. शेयर की गई इस तस्वीर के कैप्शन में कृति ने लिखा कि वह एक सेल्फी चाहता है! ना नहीं कह सकी. जांबिया.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कृति एक चीते को साथ लेकर चलते दिख रही हैं और किसी को पानी देते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने इन तस्वीरों को जमकर ट्रोल किया.

ये भी पढ़ें- आदित्य पंचोली ने गाड़ी में अभिनेत्री से जबरदस्ती संबंध बनाने की थी कोशिश?




 
 

Loading...

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

He wanted a selfie!! Couldn’t say no.. ‍♀️ #Zambia


A post shared by Kriti (@kritisanon) on






सोशल मीडिया पर कृति की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड एक दोयम दर्जे का स्थान है. ये PETA को सपोर्ट करते हैं, लेकिन ये पशु पर्यटन का भी प्रचार करते हैं. यह घृणित है.



वहीं एक अन्य यूजर ने कृति से आग्रह करते हुए लिखा कि जंगली जानवरों को कैदी बनाने को बढ़ावा देना बंद करें. एक और यूजर ने कृति की इस तस्वीर पर लिखा कि क्या आपको अंदाजा है कि इन जानवरों को ड्रग दिया गया है.

जिसके बाद कृति ने अपनी सफाई देते हुए लिखा कि चीते को कैसा भी ड्रग नहीं दिया गया है. वो यहीं बड़े हुए हैं. कृति ने आगे लिखा कि ये नेशनल पार्क है, उनका नेचुरल एनवायरनमेंट जहां वो रहते हैं.



कृति की फिल्मों की बात करें तो कृति जल्द ही पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नज़र आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखने के बाद उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.


ये भी पढ़ें: धर्म के लिए जायरा वसीम मे छोड़ा बॉलीवुड, अब इस शो में जाने की तैयारी?
First published: July 6, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...