लाइव टीवी

कृति सेनन की छोटी बहन को मिला बड़ा ब्रेक, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में करेंगी रोमांस

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 10:19 PM IST
कृति सेनन की छोटी बहन को मिला बड़ा ब्रेक, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में करेंगी रोमांस
अक्षय कुमार और नुपुर सेनन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'फिलहाल' गाना कर चुकी कृति सेनन (Kriti Senon) की बहन अब दिखेंगी इस फिल्म में.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 10:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' में कृति सेनन (Kriti Senon) की छोटी बहन नुपुर सेनन (Nupur Senon) मुख्य भूमिका में होंगी. इस फिल्म नुपुर, अक्षय की पत्नी की भूमिका निभा सकती हैं. पहले ऐसी चर्चा थी कि फिल्म के लिए मृठाल ठाकुर से संपर्क किया गया है लेकिन बाद में मृठाल के ऑफिस ने फिल्म के साथ उनके संबंध न होने की जानकारी दी.

असल में बेल बॉटम के लिए अभिनेत्री की तलाश जारी थी. इसी दरम्यान अक्षय कुमार ने एक वीडियो सॉन्ग 'फिलहाल' में काम किया. इस सॉन्ग में उनके साथ कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर सेनन ने भी काम किया. यह गाना काफी पसंद किया गया. अब बताया जा रहा है कि 'फिलहाल 2' भी बना लिया गया है.

बताया जा रहा है कि इन दो वीडियो में दोनों की कमेस्ट्री को देखने के बाद 'बेल बॉटम' के मेकर्स ने नुपुर का लुक टेस्ट किया और उन्हें फिल्म के लिए चुन लिया है. 'फ‌िलहाल 2' बनकर तैयार हो गया है. जल्द ही वह रिलीज किया गया जाएगा. फ‌िलहाल पार्ट वन में दिखाई गई कहानी के अनुसार नुपुर और अक्षय एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन नुपुर के पिता ने अपनी पगड़ी का वास्ता देकर दोनों को अलग कर दिया.

nupur senon
अक्षय व नुपुर फिलहाल में साथ काम कर चुके हैं.


अब दोनों की शादी की दो अलग इंसानों से हो गई है. लेकिन किस्मत ने एक बार फिर डॉक्टर का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार के सामने मेहर गरेवाल का किरदार निभार रही नुपुर सेनन को ले आती है. इसके बाद एक बार फिर से दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं.

लेकिन गाने के एंड में दिखाया जाता है कि एक दूसरे के लिए बेइंतहा फीलिंग रखने के बाद भी वे रिश्ते में उलझकर एक-दूसरे से दूर चले जाते हैं. अब इसके आगे के कहानी 'फिलहाल 2' में दिखाई जाएगी.

nupur senon
अक्षय और नुपुर की कमेट्री को बहुत सराहा गया.
अगर 'बेल बॉटम' की बात करें तो यह कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर सेनन के लिए बड़ा ब्रेक कहा जा सकता है. क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री के टॉप एक्टर अक्षय कुमार के साथ डेब्यू करने का मौका मिल रहा है. फिल्म को लेकर हाल ही में आई नई जानकारी के अनुसार अब यह फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज होने के बजाए अप्रैल 2021 में रिलीज होगी.





असल में दिसंबर 2020 में अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडेय' रिलीज होने वाली थी. लेकिन आमिर खान के कहने पर अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दी. आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' भी दिसंबर 2020 में आ रही है. अब जब अक्षय की एक फिल्म आगे बढ़ी तो इसी क्रम से 'बेल बॉटम' की रिलीज को भी आगे बढ़ानी पड़ी.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट! इस तारीख को होगा फिनाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 10:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर