KRK ने कश्मीरियों से पूछा ये सवाल, ट्रोलर्स बोले 'तबीयत तो ठीक है?'

केआरके (Kamaal Rashid Khan) यूं तो हमेशा अपने ट्वीट्स से विवाद खड़े करते रहे हैं. लेकिन इस बार बात कुछ अलग है. सोशल मीडिया पर केआरके को फॉलो करने वालों को उनका ये ट्वीट काफी पसंद आ रहा है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 11:36 AM IST
KRK ने कश्मीरियों से पूछा ये सवाल, ट्रोलर्स बोले 'तबीयत तो ठीक है?'
फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 11:36 AM IST
एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan ) ने एक ट्वीट कर कश्मीर के रहने वालों से एक सवाल किया है. केआरके ने लिखा, कश्मीर के भाई और बहनों से मेरा एक सीधा सा सवाल है. अगर POK, बलूचिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश, पाकिस्तान के साथ खुश नहीं हैं तो आप पाकिस्तान के साथ कैसे खुश रहोगे? मेरा यकीन मानिए आप भारत के साथ ही खुश रह सकते हैं. तो हिंसा रोकिए और खुश रहिए.

केआरके यूं तो हमेशा अपने ट्वीट्स से विवाद खड़े करते रहे हैं. लेकिन इस बार बात कुछ अलग है. सोशल मीडिया पर केआरके को फॉलो करने वालों को उनका ये ट्वीट काफी पसंद आ रहा है. लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आजतक आपने जितनी बकवास की है सब माफ. एक ने लिखा, अच्छी बातें कर रहा है आजकल. तो वहीं एक शख्स ने तो धन्यवाद ही कर दिया. उन्होंने लिखा, थैंक्यू भाई, दिल खुश कर दिया आज तुमने. ईद मुबारक. इतना ही नहीं लोग ये भी पूछ रहे हैं कि केआरके अचानक इतने समझदार कैसे कैसे हो गए?



आशुतोष ने लिखा, सर देशद्रोही-2 बनाने से पहले टिकट निकाल दो, 25 टिकट लेनी है, प्लीज मैं आपका बड़ा फैन हूं. नंदीश्वर गिरी ने लिखा, क्या बात है...आजकल बड़ी अच्छी बातें ट्वीट करता है. तबीयत ठीक तो है?
Loading...

photo (3)

यह भी पढ़ें:

कश्मीर में जमीन लेने की बात करने वालों को एक्ट्रेस ने किया ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...