'दूसरा सुशांत नहीं बनूंगा और न बॉलीवुड की जीत होगी', KRK के ट्वीट ने फिर मचाई खलबली

KRK सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभार:kamaalrkhan/Instagram )

केआरके (KRK) ने इन ट्वीट्स में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन इशारा सलमान खान (Salman Khan) की तरफ ही हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी से पहले केआरके ने उनका नाम लेकर जो ट्वीट किया हैं, उन्होंने फिर से एक बार इंसाडर और आउटसाइडर की डिबेट को तेज कर दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) इन दिनों चर्चाओं में हैं, सलमान खान (Salman Khan) और मीका सिंह (Mika Singh) से लगातार सोशल मीडिया (Social Media) में पंगा ले रहे हैं. ट्वीट कर एक बार फिर से उन्होंने बॉलीवुड पर फिर निशाना साधा है. केआरके ने अपने ट्वीट से बॉलीवुड के गलियारों में फिर से ये कहकर खलबली मचा दी कि वह दूसरे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नहीं बनेंगे और न ही बॉलीवुड की जीत होगी. सोशल मीडिया पर कमाल आर खान (KRK) के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं.

    केआरके (KRK) ने अपने नए ट्वीट में सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) को याद किया और बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा.

    Kamaal R Khan, KRK, Salman Khan, Mika Singh, Sushant Singh Rajput, Social Media, KRK tweet, कमाल राशिद खान, केआरके ट्वीट

    केआरके ने ट्वीट में लिखा- 'बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100 प्रतिशत मानकर चल, कि मैं आउटसाइडर भले ही हूं, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनूंगा, ना ही मैं मरूंगा और ना ही बॉलीवुड की जीत होगी. इस बार बॉलीवुड की हार होगी. क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है'.

    Kamaal R Khan, KRK, Salman Khan, Mika Singh, Sushant Singh Rajput, Social Media, KRK tweet, कमाल राशिद खान, केआरके ट्वीट



    उन्होंने फिर एक ट्वीट किया और लिखा, 'बॉलीवुड के गुडों एक बात कान खोलकर सुन लो. हम वेस्टर्न यूपी वाले न कभी किसी से डरते और न ही हारते. अब आर पार की होगी और ऐसी होगी कि बॉलीवुड की हिस्ट्री में दर्ज की जाएगी. तुम्हारी चुनौती स्वीकार है.'

    Kamaal R Khan, KRK, Salman Khan, Mika Singh, Sushant Singh Rajput, Social Media, KRK tweet, कमाल राशिद खान, केआरके ट्वीट

    केआरके ने फिर एक ट्वीट किया और लिखा, 'मैंने इस बॉलीवुड के गली के गुंडे को टीवी एक्टर न बना दिया न तो मेरा नाम भी केआरके नहीं. जिस दिन इस क्रिमिनल का करियर खत्म उस दिन चमचे खुद ही खत्म. उसके बाद इन सुअर वाली शक्ल वालों को भी जवाब मिलेगा. अभी इन चमचों को भौंखने दो!'.

    केआरके ने इन ट्वीट्स में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन इशारा सलमान खान की तरफ ही हो रहा है. सुशांत की पहली बरसी से पहले केआरके ने उनका नाम लेकर जो ट्वीट किया हैं, उन्होंने फिर से एक बार इंसाडर और आउटसाइडर की डिबेट को तेज कर दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.