होम /न्यूज /मनोरंजन /KRK का दावा- ऋतिक रोशन ने बुलाया था घर, 'अपनी और कंगना की लव-स्टोरी सुनाई, बढ़िया-बढ़िया फोटो भी दिखाए'

KRK का दावा- ऋतिक रोशन ने बुलाया था घर, 'अपनी और कंगना की लव-स्टोरी सुनाई, बढ़िया-बढ़िया फोटो भी दिखाए'

कमाल आर खान का कहना है कि ऋतिक रोशन ने उनसे कंगना के साथ लव स्टोरी पर बात की थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kamaalrkhan/@kanganaranaut/@hrithikroshan)

कमाल आर खान का कहना है कि ऋतिक रोशन ने उनसे कंगना के साथ लव स्टोरी पर बात की थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kamaalrkhan/@kanganaranaut/@hrithikroshan)

अक्सर सेलेब्स की बुराई करने वाले केआरके (KRK) ने इस बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अप ...अधिक पढ़ें

मुंबईः कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) अपने विवादित बोलों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को निशाने पर लेने वाले कमाल राशिद खान ने अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. अक्सर सेलेब्स की बुराई करने वाले केआरके ने इस बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के टीजर पर अपने रिव्यू शेयर किए हैं, साथ ही ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ को लेकर भी शॉकिंग दावा किया है.

कमाल राशिद खान ने विक्रम वेधा पर अपना रिव्यू शेयर करते हुए ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की कथित प्रेम कहानी का भी जिक्र छेड़ दिया है. उन्होंने दावा किया है कि ऋतिक रोशन ने एक बार उन्हें घर बुलाया था, यहां उन्होंने उनसे कंगना रनौत के साथ अपनी लव-स्टोरी पर बात की और उन्हें बढ़िया-बढ़िया फोटोज भी दिखाई थी.

केआरके कहते हैं- ‘विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हो गया है. इसमें एक सीन है, जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने-सामने बैठे हैं. सैफ अली खान, करीना कपूर खान के पति हैं. ये वही सैफ अली खान हैं, जिनकी पत्नी करीना ने कहा था कि अगर हमारी फिल्में पसंद नहीं हैं तो मत देखिए.’ इसके बाद केआरके ने ऋतिक और कंगना की लव स्टोरी पर बात करते हैं और कहते हैं कि ऋतिक अपनी झूठी स्टोरी दुनिया को सुना रहे हैं.

केआरके कहते हैं- ‘कब तक आप अपनी झूठी कहानी सुनाते रहोगे, कभी तो अपनी असली कहानी सुनाओ. अपनी और कंगना रनौत वाली. अरे-अरे मैं तो भूल ही गया था. कंगना के साथ अपनी कहानी तो आपने मुझे अपने घर बुलाकर सुनाई थी. यही नहीं, आपने तो मुझे अपनी और कंगना की बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं. इसके बारे में मैं आपको आगे भी जरूर बताऊंगा, लेकिन फिर किसी और समय पर.’

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के साथ चले विवाद से सभी वाकिफ हैं. दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को सिलि एक्स बताया था, जिसके बाद खबरें आईं कि ऋतिक और कंगना कृष 3 की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों डेट कर रहे थे. एक ओर जहां ऋतिक ने इन खबरों को गलत बताया, वहीं कंगना ने इसे सच बताया और दुनिया के सामने ये बात कुबूल की कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

Tags: Bollywood news, Hrithik Roshan, Kamaal R Khan, Kangana Ranaut

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें